• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल के सीएम बोले- कोरोना नहीं करता धर्म, जाति, देश का भेदभाव, आप सब घर पर रहें

|

नई दिल्ली। केरल के सीएम पिनराई विजयन ने कहा है कि कोरोना से लड़ने के लिए एहतियात ही सबसे बेहतर उपाय है। कोशिश करें कि ज्यादा से ज्यादा अपने घर में रहें क्योंकि बाहर जाकर आप खुद भी संक्रमित हो सकते हैं और दूसरों के लिए भी परेशानी का सबब बन सकते हैं। देश में केरल महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा प्रभावित हुए राज्यों में से है।

केरल सीएम का ट्वीट

केरल सीएम का ट्वीट

केरल सीएम ने रविवार को ट्वीट कर कहा, कोरोना वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं है। विज्ञान जब तक अपना काम करे, आप इंतजार करें। साथ ही ये जान लीजिए कि वायरस धर्म, राष्ट्रीयता या आपकी खानपान की आदतों के आधार पर भेदभाव नहीं करता है। हम सबको मिलकर इस लड़ाई को लड़ना है। ये भी जान लीजिए कि ऐसा कोई पुख्ता स्टडी नहीं है कि गर्मियों में कोरोना खत्म हो जाएगा। जरूरी है कि सावधानी बरतें, घर रहें।

कोरोना के चलते 13 हजार से ज्यादा मौत

कोरोना के चलते 13 हजार से ज्यादा मौत

कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। दुनियाभर में वायरस के कारण 13000 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या तीन लाख को पार कर गई है। भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रविवार तक ये संख्या 324 हो गई है। इस महामारी से 6 लोगों की मौत हो चुकी है। देश में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में रविवार को 10 और लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इनमें से 6 मुंबई के और 4 पुणे के हैं। जिसके बाद राज्य में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 74 हो गई है।

आज देश में जनता कर्फ्यू

आज देश में जनता कर्फ्यू

आज (रविवार) कोरोना वायरस के बचाव के लिए देश में जनता कर्फ्यू का आह्वान किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान मद्देनजर आज पूरे देशभर में ज्यादातर लोग घरों में हैं। कोरोना वायरस के कारण बनी संकट की स्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर आज देश में सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक 'जनता क‌र्फ्यू' रहेगा। पीएम मोदी ने गुरुवार को अपने संबोधन में कहा था कि सभी लोगों को 22 मार्च रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करना चाहिए

कोरोना वायरस: शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों का जनता कर्फ्यू को समर्थन, आज धरने पर सिर्फ पांच महिलाएं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coronavirus janta curfew kerala cm Pinarayi Vijayan tweet Stay Home
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X