• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नोएडा डीएम का ऐलान, शादी, समारोह में शामिल हो सकेंगे केवल 100 मेहमान

|

नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्‍ली में एक बार फिर कोरोना महामारी को प्रकोप चरम पर पहुंच चुका है। ग्रेटर नोएडा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र का एक महत्वपूर्ण उपनगर है यहां पर कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शादी समारोह को लेकर बड़ा ऐलान किया है। दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम की ओर स्थित नोएडा जो आधिकारिक दृष्टि से यह उत्तर प्रदेश राज्य के गौतम बुद्ध नगर जिले में आता है यहां के डीएम सुहास एल वाई ने शनिवार को ये ऐलान किया है। उन्‍होंने आदेश दिया है कि अब जिले में शादी या किसी भी तरह के समारोह में अधिकतम 100 मेहमान ही शामिल हो सकेंगे।

wedding
    Coronavirus UP: Noida में Wedding Function में अब सिर्फ 100 मेहमानों की इजाजत | वनइंडिया हिंदी

    कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्‍यान में रखते हुए जिले के जिलाधिकारी ने उत्‍तर प्रदेश शासन के निर्देशों के अनुसार यह आदेश जारी किया गया है। इतना ही नहीं डीएम ने प्रशासनिक अधिकारियों को इस निर्णय का सख्ती से पालन कराने का भी आदेश दिया है।

    बता दें 26 नवंबर से दोबारा शादी का सीजन शुरू हो जाएगा और शादियों में भीड़ जुटने से कोरोना फैलने का खतरा और बढ़ जाएगा। यही कारण है नागरिकों की सुरक्षा की दृष्टि से ये आदेश जारी किया गया है। डीएम ने सभी प्रशासनिक एवं अन्य संबंधित अधिकारियों को उनके अधिकार क्षेत्र में आयोजित होने वाले सभी प्रकार के समारोह, शादी विवाह एवं अन्य कार्यक्रम में यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी कार्यक्रम में 100 से ज्यादा व्‍यक्ति सहभागिता न करें। उन्‍हें नोएडा में इससे संबंधित व्यापक प्रचार-प्रसार करने का भी आदेश जारी किया है। डीएम सुहास ने कहा कि आदेश का उल्लंघन करने पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Corona: Ban in Noida too, now only 100 people will be able to attend wedding or ceremony
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X