• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्वारंटीन में रखे गया संदिग्ध कोरोना मरीज 7वीं मंजिल से कूदा, मौत

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कोरोना के एक संदिग्ध मरीज ने कथित तौर पर बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद इस शख्स को रंटीन सेंटर में रखा गय था। रविवार शाम ये शख्स स्थित गलगोटिया कॉलेज में बने क्वारंटीन सेंटर की सातवीं मंजिल से कूद गया। पुलिस के मुताबित, मृतक मूल रूप से बिहार के रहने वाला है और फिलहाल नोएडा में रह रहा था। उसका सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया था। अभी ये पता नहीं है कि ये कोरोना पॉजिटिव था या नहीं।

coranavirus, greater noida, quarantine centre, कोरोना वायरस, ग्रेटर नोएडा

मौत पर गौतमबुद्धनगर के डीएम सुहास एलवाई ने बताया है कि इस युवक को रविवार को ही गलगोटिया कॉलेज स्थित क्वारंटीन सेंटर लाया गया था। शाम करीब आठ बजे उसने शाम के समय सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि इस मामले की मैजिस्ट्रेट जांच होगी। जांच एडीएम प्रशासन करेंगे।

देश और दुनिया में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। रविवार तक भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 8356 केस सामने आए हैं। अब तक देश में 273 लोगों की जान इससे जा चुकी है। 7367 लोगों का इलाज चल रहा है। वहीं अब तक 653 लोग कोरोना संक्रमण के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। भारत में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में 1761 लोग संक्रमित हैं और 127 लोगों की जान जा चुकी है। इसके बाद दिल्ली में 1069 लोगों को संक्रमण पाया गया है, 19 की मौत हुई है। तमिलनाडु में 969 मरीज मिले हैं और 10 मौत हुई हैं। राजस्थान में 700, तेलंगाना में 504, मध्य प्रदेश में 532 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। भारत में बीते एक हफ्ते में बहुत तेज गति से कोरोना के मामले सामने आए हैं।

वहीं दुनिया में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की तादाद डेढ़ लाख से ज्यादा हो गई है। कोरोना से अब तक 109,785 लोगों की जान गई है। वहीं इससे 17 लाख, 92 हजार लोग संक्रमित हैं। अमेरिका में सबसे ज्यादा 20,580 लोगों की जान गई है। इटली में 19468, स्पेन में 16972, फ्रांस में 13,832, इंग्लैंड में 9875, इरान में 4474 लोगों की मौत इस वायरस से हो चुकी है।

यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 480, आगरा में सबसे अधिक 104

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coranavirus suspected patient in greater noida jumped from quarantine centre died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X