• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'नए भारत में हक मांगने पर होगी गिरफ्तारी', आगरा में SSC GD 2018 के अभ्यर्थियों को रोकने पर राहुल गांधी

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 जुलाई: केंद्र की मोदी सरकार पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार हमलावार हैं। महंगाई, बेरोजगारी या फिर रुपए की गिरती कीमत पर कांग्रेस नेता केंद्र सरकार को घेरने में लगे हुए हैं। अब उन्होंने बेरोजगार युवाओं के प्रदर्शन करने पर हुई गिरफ्तारी को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए सरकार पर करार हमला किया है।

Rahul Gandhi

दरअसल, राहुल गांधी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बेरोजगार युवा केंद्र सरकार से नौकरी की मांग को लेकर नागपुर से पदयात्रा करके आगरा पहुंचे थे, जहां उनको पुलिस ने जबरदस्ती रोडवेज बसों से बैठाकर अलग-अलग जिलों के लिए रवाना कर दिया। यह सभी युवा बेरोजगार SSC GD 2018 के अभ्यर्थी है, जो भर्ती को लेकर अपना विरोध जता रहे थे।

वहीं अब राहुल गांधी ने युवाओं को बसों में बैठाने की वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "सवाल मत पूछो, आवाज मत उठाओ, शांतिपूर्ण प्रदर्शन मत करो, नए भारत में हक मांगने पर होगी गिरफ्तारी। युवाओं को बेरोजगार बना कर, करोड़ों परिवारों की आस तोड़ कर, देश का भविष्य उजाड़ रही है ये तानाशाह सरकार।"

संसद में बैन हुए शब्दों पर राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा-यह नई इंडिया की नई डिक्शनरी हैसंसद में बैन हुए शब्दों पर राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा-यह नई इंडिया की नई डिक्शनरी है

रुपए की गिरती कीमत में साधा निशाना

इससे पहले राहुल गांधी ने रुपए की गिरती कीमत पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था, "देश निराशा की गर्त में डूबा है" ये आपके ही शब्द हैं ना, प्रधानमंत्री जी? उस वक्त आप जितना शोर मचाते थे, आज रुपए की कीमत तेजी से गिरती देखकर उतने ही 'मौन' हैं #अबकी_बार_80_पार"

Comments
English summary
congress rahul gandhi reaction on SSC DG 2018 recruitment candidates foot march agra police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X