कर्नाटक: रायचुर में राहुल गांधी ने की दरगाह की जियारत, इसके बाद होगा रोड शो

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Rahul Gandhi Karnataka में Temple के दर्शन के बाद पहुंचे Dargah | वनइंडिया हिन्दी

    बेंगलूरू। कर्नाटक में अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव का माहौल अभी से गरमाने लगा है। जहां पीएम मोदी और अमित शाह राज्य के दौरे और रैलियां कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी राज्य में पार्टी को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल गांधी 'जन आशीर्वाद' यात्रा के तीसरे दिन की शुरुआत दरगाह पर जियारत कर की। इसके बाद राहुल गांधीरोड शो, पब्लिक मीटिंग करेंगे। राहुल गांधी ने अपनी गुजरात की प्रचार रणनीति को यहां पर भी जारी रखा है। वह कर्नाटक में मंदिरों और दरगाहों का दौरा कर रहे हैं।

    rahul

    सोमवार को राहुल सुबह 10 बजे बस से रायचूर के सर्किट हाउस से गुंज सर्कल के लिए निकलें। यहां गुंज सर्कल में उनका स्वागत किया गया। इसके बाद वे कलमाला (रायचूर) पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ता से मुलाकात की। इसके बाद वे रायचूर जिले में ही गब्बूर में पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे।

    राहुल गांधी देवदुर्ग में दोपहर सवा बारह बजे जनजाति समुदाय की एक रैली को संबोधित करेंगे। सके बाद वो शाहपुर शहर और यदागिरि पहुंचेंगे, जहां उनका स्वागतकिया जाएगा। इसके बाद राहुल गांधी गुलबर्गा जिले के कालबुर्गी में न्यूटन स्कूल के प्ले ग्राउंड में एक पब्लिक मीटिंग को संबोधित करेंगे। शाम छह बजे के बाद राहुल गांधी गुलबर्गा में ख्वाजा बंदे नवाज की दरगाह पर मत्था टेकने जाएंगे।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    congress president rahul gandhi in karnataka road show and rally

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.