• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेसी नेता ने मोदी शाह को बताया रामू-श्यामू, कहा- ये गुमराह करने में मास्टर हैं

|

नई दिल्ली। देश में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और भारतीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर देश में बवाल मचा हुआ है। इसी बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने बुधवार को कहा कि पीएम मोदी ने एनआरसी के बारे में जो कुछ भी कहा उसके उलट गृह मंत्री ने संसद में कहा था कि यह कानून पूरे देश में लागू होगा। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि 'ये रामू-श्यामू क्या कहते हैं क्या नहीं इस पर बहुत ध्यान देना पड़ेगा'।

मोदी-शाह को बताया रामू-श्यामू

मोदी-शाह को बताया रामू-श्यामू

गौरतलब है कि सीएए और एनआरसी को लेकर देशभर में कंफ्यूजन है, पीएम मोदी ने दिल्ली की एक रैली में कहा था कि एनआरसी से डरने की जरूरत नहीं जबकि संसद में गृह मंत्री ने कहा था कि एनआरसी पूरे देश में लागू होगा। देश में इस मुद्दे पर हो रहे बवाल के बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह को रामू-श्यामू की जोड़ी बताया।

मोदी-शाह गुमराह करने में मास्टर

मोदी-शाह गुमराह करने में मास्टर

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कांग्रेस नेता ने कहा कि 'ये रामू और श्यामू क्या कहते हैं क्या नहीं, इसपे हमको ध्यान देना पड़ेगा क्योंकि ये गुमराह के मास्टर हैं'। बता दें कि कांग्रेस एनआरसी और सीएए को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर रुख अपनाया हुआ है। एनआरसी को लागू करने के लिए कांग्रेस शासित प्रदेशों ने पहले ही इनकार कर दिया है। मंगलवार के एक इंटरव्यू में गृह मंत्री ने कहा था कि वह राज्य सरकारों से बात करेंगे और एनआरसी को लागू करेंगे।

CAA के खिलाफ कांग्रेस का शांति मार्च

CAA के खिलाफ कांग्रेस का शांति मार्च

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने आज (बुधवार) नागरिकता कानून के खिलाफ भोपाल में 'संविधान बचाओ न्‍याय शांति यात्रा' निकाली। इसका नेतृत्व खुद मध्य प्रदेश सीएम कमलनाथ ने किया। सीएए और एनआरसी कानून को संविधान के खिलाफ बताते हुए कमलनाथ ने कहा कि इस कानून का भारी दुरुपयोग हो सकता है। देश के संविधान के खिलाफ केंद्र की सरकार जा रही है, इसके लिए हमें लड़ना है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader told Modi Shah to Ramu-Shyamu said He is expert in misleading
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X