• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी के साथ काम करने वाले सरकारी अधिकारियों को सिब्बल ने चेताया, कहा- तुम पर रखेंगे नजर

|

नई दिल्ली। मोदी सरकार के अधीन काम करने वाले सभी सरकारी कर्मचारियों को कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने चेतावनी दी है। सिब्बल ने कहा कि जो भी मोदी की 'राज-भक्ति' कर रहे हैं, उन अधिकारियों पर नजर रखी जा रही हैं। प्रेस कांफ्रेंस में सिब्बल ने रविवार को कहा, 'अधिकारियों को यह पता होना चाहिए कि चुनाव आते हैं और जाते हैं। कभी हम विपक्ष में होते हैं, तो कभी सत्ता की चाबी हमारे हाथ में होती है। हम उन सभी सरकारी कर्मचारियों पर नजर रख रहे हैं, जो मोदी की राज-भक्ति में मगन है और उनकी सरकार में उत्सुकता दिखा रहे हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि संविधान हर किसी से बड़ा है।'

मोदी के साथ काम करने वाले अधिकारियों को सिब्बल ने चेताया

नेशनल गैलेरी ऑफ मॉडर्न आर्ट (NGMA) में एक्टर-डायरेक्टर अमोल पालेकर के भाषण को बीच मे रोके जाने पर आपत्ति व्यक्त करते हुए सिब्बल ने कहा, 'किसी को बोलने नहीं दिया जा रहा है, तो किसी के खिलाफ देशद्रोह का चार्ज लगाया जा रहा है। यही है नया भारत। देश बदल रहा है, जैसे मोदी जी अच्छे दिनों का वादा किया था।' बता दें कि पालेकर मुंबई में एनजीएमए के एक कार्यक्रम में मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर के उन फैसलों की आलोचना करना चाह रहे थे, जिसमें मुंबई और बेंगलुरु आर्ट गैलरी के एडवाइजरी कमेटी को खत्म करने का आरोप लगे हैं।

इससे पहले शुक्रवार को सिब्बल ने कहा था कि गवर्नर ऑफिस, विश्वविद्यालयों के वाइस चांसलर और मीडिया से लेकर कई संस्थान मोदी नेतृत्व वाले एनडीए सरकार के खतरे में है। बता दें कि पिछले कई महीनों से कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर सीबीआई, आरबीआई और सुप्रीम कोर्ट जैसे कई लोकतांत्रिक संस्थानों को खत्म करने का आरोप लगाती आयी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader Kapil Sibal warns govt officials, says eyeing on you
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X