• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस नेता अहमद पटेल अस्‍पताल में कोरोना से लड़ रहे जंग, बेटी ने दिया ये हेल्‍थ अपडेट

|

नई दिल्‍ली। कोरोना महमारी की चपेट में अब तक कई नेता, अभिनेता समेत कई जानी-मानी हस्तियां आ चुके हैं। इनमें से कुछ स्‍वस्‍थ होकर दोबारा सामान्‍य जीवन जी रहे हैं वहीं कई लोग कोरोना के काल में जिंदगी की जंग हार गए। अब वरिष्ठ कांग्रेस संसाद अहमद पटेल भी कोरोना वायरस की शिकार होने के बाद दिल्‍ली के वेदांता अस्‍पताल में कोविड 19 से जंग लड़ रहे हैं। उनकी बेटी ने गुरुवार को उनका हेल्‍थ अपडेट ट्वीटर पर दिया।

ahmad

गुरुवार को उनकी बेटी ने जानकारी दी कि उनके पिता अहमद पटेल के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है और वो पहले की अपेक्षा अब बहुत बेहतर महसूस कर रहे हैं। बता दें कुछ दिन पहले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अहमद पटेल का कोरोना वायरस टेस्‍ट के लक्षण दिखने पर कोविड 19 टेस्‍ट करवाया गया था जिसमें उनकी टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बेट ने बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अहमद पटेल को गुडगांव के मेदांता अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। डाक्‍टरों के इलाज के बाद अब अहमद पटेल की हालत और स्थिर हैं, लेकिन अभी उनके इलाज में काफी समय लगने वाला है. हम आशा करते हैं कि वह व्यक्तिगत रूप से आप सभी से बात करने के लिए ठीक हो जाएंगे कृपया उनके लिए प्रार्थना करते रहें और आपकी इच्छाओं और विचारों के लिए धन्यवाद।

गौरतलत है कि बीते रविवार को अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने किया था और लिखा- उनके पिता अहमद पटेल को कुछ हफ्ते पहले कोविड-19 का संक्रमण हुआ था और अब उन्‍हें ट्रीटमेंट के लिए गुडगांव केमेदांता अस्पताल के आईसीयू में ए‍डमिट किया गया हैं। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अहमद पटेल के जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने के लिए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर उनके जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की कामना की थी। राहुल गांधी ने ये भी लिखा था कि कांग्रेस पार्टी को उनके कुशल मार्गदर्शन की आवश्‍यकता है। राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के अन्‍य नेताओं ने भी अहमद पटेल के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।

अहमद पटेल ने स्‍वयं ट्वीट करके बताया था कि मेरी कोविड 19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर मैं घर में ही आइसोलेशन में हूं। मेरी गुजारिश है कि हाल के दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो खुद को आइसोलेट करें और जांच कराएं।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader Ahmad Patel fighting with Corona in hospital, daughter gives this health update
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X