• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हां मैं पाकिस्तानी हूं, ये देश नरेंद्र मोदी, अमित शाह के बाप का नहीं: अधीर रंजन चौधरी

|

नई दिल्ली। अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में घिरने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर से अपने बयान के बचाव में ऐसी बात कही है जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए हैं। अपने हाल के बयान पर हंगामा होने के बाद अधीर रंजन ने भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा वाले उनका परिचय पाकिस्तानी के तौर पर कराते हैं, लेकिन आज मैं कहना चाहता हूं कि हां मैं पाकिस्तानी हूं। अधीर रंजन के इस बयान के बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं।

    Congress नेता Adhir Ranjan Chowdhury बोले- हां मैं Pakistani हूं, जो करना है कर लो । वनइंडिया हिंदी
    सच कहने पर देशद्रोही कहा जाता है

    सच कहने पर देशद्रोही कहा जाता है

    अधीर रंजन चौधरी ने यह बयान पश्चिम बंगाल के नॉर्थ परगना 24 में एक कार्यक्रम के दौरान कहा। उन्होंने कहा कि मुझे पाकिस्तानी कहकर पुकारा जाता है, मैं आज कहना चाहता हूं कि हां मैं पाकिस्तानी हूं, आप जो भी करना चाहते हैं, कर सकते हैं। हमारे देश में आज कोई भी सच बात नहीं कह सकता है, जो भी सच कहता है उसे देशद्रोही करार दिया जाता है। अधीर रंजन ने कहा कि आज हम कहां रह रहे हैं? आखिर क्यों हमे वही करने को कहा जाता है जो नरेंद्र मोदी और अमित शाह कहते हैं। यह बात कतई स्वीकार नहीं है।

    देश मोदी-शाह के बाप का नहीं

    देश मोदी-शाह के बाप का नहीं

    कांग्रेस नेता ने कहा कि यह देश नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बाप का नहीं है। हिंदुस्तान किसी के भी बाप की संपत्ति नहीं है। उन दोनों को यह बात समझनी चाहिए, आज वह हैं, कल नहीं रहेंगे। बता दें कि अधीर रंजन चौधरी ने हाल ही में जो बयान दिया था उसकी वजह से वह चर्चा का केंद्र बने हुए थे। जम्मू कश्मीर में डीएसपी दवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने कहा था कि अगर दवेंद्र सिंह, दवेंद्र खान होता तो क्या आरएसएस की ट्रोल ऑर्मी इस मसले को इसी तरह से देखती, इस मसले को उछालती नहीं।

    पहले भी रह चुके हैं विवाद

    पहले भी रह चुके हैं विवाद

    अधीर रंजन चौधरी के इस बयान पर जमकर विवाद हुआ। हालांकि कांग्रेस ने चौधरी के बयान से किनारा कर लिया था। यह पहला मौका नहीं है जब अधीर रंजन चौधरी अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं। इससे पहले उन्होंने संसद में जम्मू कश्मीर को अंतरराष्ट्रीय मामला बताया था। उनके इस बयान पर भाजपा ने कड़ा विरोध जताया था। यही नहीं अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को घुसपैठिया बता चुके हैं।

    English summary
    Congress leader Adhir Ranjan Chowdhury Yes I am Pakistani India is not of Modi and Shah's father.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X