• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी और सोनिया गांधी से दिल्ली में आज मिलेंगे उद्धव ठाकरे

|

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। तीनों नेताओं की मुलाकात की जानकारी देते हुए शिवसेना प्रवक्ता व सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि उद्धव ठाकरे की पीएम मोदी से शिष्टाचार भेंट होगी और बाकी विवरण की गहराई से खुदाई की जरूरत नहीं है।

cm Uddhav Thackeray to meet Prime Minister Modi and sonia gandhi in delhi

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कार्यभार संभालने के लगभग तीन महीने बाद शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। गत नवंबर में मुख्यमंत्री बनने के बाद ठाकरे की यह दिल्ली की पहली यात्रा होगी। इस मुलाकात को लेकर संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि उद्धव ठाकरे की पीएम मोदी से सामान्य भेंट होगी और बाकी विवरण की गहराई से खुदाई की जरूरत नहीं है।

शिवसेना और भाजपा गठबंधन टूटने के बाद पीएम मोदी से उद्धव की मुलाकात पहली बार पुणे में उस समय हुई थी जब प्रधानमंत्री पुलिस महानिदेशक परिषद को संबोधित करने पहुंचे थे। उस समय प्रोटोकॉल और शिष्टाचार के तहत उद्धव ठाकरे ने एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत किया था और फिर मुंबई लौट आए थे। लेकिन उसके बाद दोनों के बीच कोई अधिकारिक बातचीत नहीं हुई।

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे के अगुवाई वाले दल शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी से नाता तोड़ कर वैचारिक रूप से अपने धुर विरोधी दल एनसीपी और कांग्रेस से गठबंधन कर लिया था। महाराष्ट्र में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव हुए थे लेकिन काफी उठा-पटक के बाद नवंबर में सरकार का गठन हुआ था।

    Amulya Leona के Pakistan Zindabad के नारे पर Political बवाल |Top news| वनइंडिया हिंदी

    PM मोदी से मिले राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी, अयोध्या आने का दिया न्योता

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    cm Uddhav Thackeray to meet Prime Minister Modi and sonia gandhi in delhi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X