• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली हिंसा पर चिराग पासवान का बड़ा बयान- 'भड़काऊ भाषण देने वाले तीनों नेताओं पर एक्शन ले BJP'

|

नई दिल्ली। राजधानी के उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाके में भड़की हिंसा में अबतक 38 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि हिंसा की अलग-अलग घटनाओं में करीब 250 लोग घायल हुए हैं। हिंसा की इस घटना के बाद सियासत भी गरमाई हुई है और विपक्षी दल भाजपा के तीन नेताओं कपिल मिश्रा, अनुराग ठाकर और प्रवेश वर्मा पर भड़काऊ भाषण देने और हिंसा भड़काने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं अब एनडीए के सहयोगी दल एलजेपी ने भी इन तीन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

चिराग पासवान ने भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की

चिराग पासवान ने भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की

चिराग पासवान ने दिल्ली हिंसा पर बयान देते हुए कहा,'भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व दिल्ली में हिंसा भड़काने के दोषी भाजपा नेताओं कपिल मिश्रा, प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। उनके खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई भी होनी चाहिए। बता दें कि सोमवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के खजूरी, चांदबाग, मुस्तफाबाद, मौजपुर, बाबरपुर, जाफराबाद, गोकुलपुरी और आसपास के इलाकों में हिंसा भड़क उठी थी, जिसमें 38 लोगों की जान जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: कपिल मिश्रा का दावा-ताहिर हुसैन की कॉल रिकॉर्ड निकालो पता चल जाएगा हिंसा के पीछे कौन?

'...तो शायद हिंसा नहीं फैलती'

'...तो शायद हिंसा नहीं फैलती'

चिराग पासवान ने कहा, 'यह सिलसिला दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान शुरू हुआ जब अनुराग ठाकुर ने कहा 'गोला मारो गद्दारों' को, जिसके बाद गोली चलाने की घटना और हिंसा भी हुई। हाल ही में कपिल मिश्रा ने पुलिस के सामने प्रदर्शनकारियों (नागरिकता विरोधी कानून) को धमकी दी थी। अगर उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई होती तो शायद हिंसा नहीं फैलती।

कपिल मिश्रा ने क्या कहा

कपिल मिश्रा ने क्या कहा

वहीं, हिंसा के लिए कथित तौर लगातार जिम्मेदार ठहराए जा रहे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि, मुझे आतंकवादी कहा जा रहा है, मुझे विलेन कहा जा रहा है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ताहिर के मुद्दे पर कुछ बोल नहीं रही हैं। मेरे भाषण में कुछ भी भड़काऊ नहीं था। उसमें हिंसा की कोई बात नहीं थी। जो लोग देश को बांटने की बात कर रहे हैं या फिर जिनके छत से पेट्रोल बम मिले हैं उनसे कोई सवाल नहीं किया जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chirag paswan demands strict action against three bjp leaders accused of inciting violence
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X