• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छत्तीसगढ़ के कांकेर में नक्सलियों ने डीजल टैंकर उड़ाया, तीन लोगों की मौत

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में नक्सली हमले में तीन लोगों की मौत हो गई। कांकेर जिले में नक्सलियों ने मिनी डीजल टैंकर को आईईडी ब्लास्ट में उड़ा दिया। इस धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, कांकेर जिले के ताड़ोकी थाना क्षेत्र के गांव पतकालबेड़ा के पास नक्सलियों ने डीजल टैंकर को पहले ब्लास्ट से उड़ाया फिर फायरिंग की।

Chhattisgarh: several civilians killed in IED blast planted by naxals in Kanker district

बताया जा रहा है कि डीजल टैंकर रेलवे ट्रैक के निर्मान के काम में लगाया गया था। नक्सली यहां विकास कार्यों का विरोध कर रहे हैं। नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट के जरिए इस हमले को अंजाम दिया। वहीं, ब्लास्ट के बाद माओवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर चल रहा है। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर इलाके में अभियान चला रखा है। नागरिकों को निशाना बनाने की इस घटना को नक्सलियों की हताशा के रूप में देखा जा रहा है। 15 सितंबर को सुकमा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया था। इसके एक दिन पहले ही बस्तर के इलाके में तीन और नक्सलियों को मार गिराया गया था।

ये भी पढ़ें: प्याज की बढ़ती कीमतों पर हरियाणा के सीएम खट्टर ने दिया ये बयान

वहीं, सुकमा के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, ताड़मेटला गांव के करीब मुकरम नाला के पास 3 नक्सलियों को ढेर कर दिया गया। सुरक्षाबलों ने दंतेवाड़ा में दो और बीजापुर जिले में एक नक्सली को मार गिराया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chhattisgarh: several civilians killed in IED blast planted by naxals in Kanker district
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X