• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूनिवर्सिटी की लिफ्ट में छात्रा के सामने सफाई कर्मी ने की गंदी हरकत, जोरदार हंगामा

|

चेन्नई। एसआरएम यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक सफाई कर्मचारी ने एक छात्रा के सामने गंदी हरकत को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि छात्रा हॉस्टल की लिफ्ट में जा रही थी इसी दौरान लिफ्ट में मौजूद आरोपी कर्मचारी ने इस छात्रा के सामने हस्तमैथुन करने लगा। छात्रा ने तुरंत ही मामले की जानकारी अन्य छात्राओं के साथ-साथ हॉस्टल प्रशासन को दी। वहीं इस घटना के बाद छात्र-छात्राओं ने विश्वविद्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया। छात्राओं का आरोप है कि शिकायत के बाद भी हॉस्टल प्रशासन ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। दूसरी ओर हॉस्टल प्रशासन की मानें तो उन्होंने कार्रवाई की है। फिलहाल पूरे मामले में छात्र-छात्रा काफी आक्रोशित हैं।

इसे भी पढ़ें:- चलती बस में युवती के सामने शख्स ने पैंट खोलकर की गंदी हरकत

लिफ्ट में छात्रा के सामने की अश्लील हरकत

एसआरएम यूनिवर्सिटी में चल रहे प्रदर्शन में शामिल एक सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग के छात्र ने बताया कि गुरुवार शाम करीब तीन बजे द्वितीय वर्ष की पीड़ित छात्रा हॉस्टल की लिफ्ट में चढ़ी थी, इसी दौरान वह उस समय चौंक गई जब लिफ्ट में मौजूद सफाई कर्मचारी ने उसे देखकर हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। छात्रा ने इस बीच लिफ्ट से बाहर निकलने की भी कोशिश की लेकिन आरोपी कर्मचारी ने रास्ता रोक दिया। हालांकि छात्रा ने आरोपी कर्मचारी से किसी तरह से लड़कर लिफ्ट से बाहर निकल आई और मामले की शिकायत रिसेप्शन पर किया।

आरोपी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

छात्रा की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, जिससे आरोपी कर्मचारी की पहचान की जा सके। छात्रों का आरोप है कि हॉस्टल प्रशासन ने मामले को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हुए इसे ज्यादा प्रचार नहीं करने के लिए कहा। आपराधिक मामला होने के बाद भी पुलिस ने बताया कि अभी तक इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। हालांकि हॉस्टल प्रबंधन ने कहा है कि मामले की शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है।

एसआरएम यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर बोले- प्रशासन शिकायत की जांच करेगा

फिलहाल हॉस्टल में दिन दहाड़े हुई इस चौंकाने वाली घटना को लेकर छात्रों में गुस्सा है। उन्होंने गुरुवार रात में इस मामले को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है, साथ ही हॉस्टल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम की मांग की है। दूसरी ओर एसआरएम यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर संदीप संचेती ने कहा कि प्रशासन शिकायत की जांच करेगा। छात्र इस मुद्दे पर हमसे चर्चा कर रहे हैं, जो भी मामला है, उसे देखा जाएगा। अगर जरूरत पड़ी तो जांच की जाएगी।

आश्वासन के बाद थमा प्रदर्शन

पूरे मामले पर छात्रों ने आरोप लगाया कि छात्रा ने सीसीटीवी फुटेज में आरोपी कर्मचारी की पहचान कर ली थी, फिर प्रशासन ने उसे चुप रहने को कहा। एक अन्य छात्रा ने बताया कि जब हमने वार्डन से इस बात की शिकायत की तो उन्होंने हमारे कपड़ों पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि छोटे कपड़े पहनने की वजह से ऐसा हुआ। फिलहाल पुलिस अधिकारियों के आश्वासन और विश्वविद्यालय प्रशासन के मामला संज्ञान लेने के बाद छात्रों ने अपना प्रदर्शन रोक दिया है।

इसे भी पढ़ें:- प्रेमी जोड़े ने एक साथ लिया मरने का फैसला, फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chennai: SRM University erupts into protest after staff masturbates in front of student.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X