• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिन्नी बंसल की शिकायत पर महिला के खिलाफ केस दर्ज, कुछ दिन जांच के बाद ही हुआ बंद

|

बेंगलुरू। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर बिन्नी बंसल की शिकायत पर महिला के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया गया। हालांकि कुछ दिन की जांच के बाद इस केस को बंद कर दिया गया। बिन्नी बंसल ने उस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिन्होंने उनके ऊपर गंभीर व्यक्तिगत दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। बंसल ने अपनी शिकायत में कहा था कि ये महिला उन्हें धमकी भरा मेल भेज रही है।

Binny Bansal

बिन्नी बंसल ने कोरमंगला पुलिस स्टेशन में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सूत्रों के अनुसार बंसल ने महिला पर ब्लैकमेल करने और उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। कुछ दिन की जांच के बाद इस मामले को बंद कर दिया गया। गैर-संज्ञेय अपराध में पुलिस के पास आरोपी व्यक्ति को खुद गिरफ्तार करने का अधिकार नहीं होता। इसके लिए वारंट और जांच के लिए पुलिस को कोर्ट की मंजूरी लेनी होती है।

पिछले 8 महीनों के अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंचा पेट्रोल का दाम

बिन्नी बंसल ने 13 नवंबर को फ्लिपकार्ट के सीईओ पद से इस्तीफा दिया था। एक महिला ने फ्लिपकार्ट की पेरेंट कंपनी वॉलमार्ट से उनकी शिकायत करते हुए उनपर गंभीर व्यक्तिगत दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। इसके बाद वॉलमार्ट ने बंसल के खिलाफ आंतरिक जांच शुरू की थी, जिसके बाद बंसल ने इस्तीफा दे दिया था। हालांकि उन्होंने कहा था कि वो कंपनी में बड़े शेयरहोल्डर और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में बने रहेंगे।

जांच में आया सामने- बिन्नी बंसल और महिला के बीच आपसी सहमति से थे संबंध

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Case Filed Against Woman On Flipkart Co-Founder Binny Bansal's Complaint, Police Shuts Down After Investigation.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X