वेंडर की शिकायत पर हुआ शाहरुख खान पर केस, ये है पूरा मामला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। हिंदी फिल्मों के सुपर स्टार शाहरुख खान के लिए नई दिक्कत पैदा हो गई है, उनके ऊपर रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगा है जिसकी वजह से उन पर केस दर्ज हुआ है।

गुजरात के वडोदरा स्टेशन में एक युवक की मौत

गुजरात के वडोदरा स्टेशन में एक युवक की मौत

आपको बता दें कि उनकी हिट फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने मुंबई से दिल्ली तक रेल यात्रा की थी , इस सफर के दौरान कई रेलवे स्टेशनों पर काफी हंगामा हुआ था, जहां भी गाड़ी आकर रूकी लोग अभिनेता को देखने के लिए काफी बेकरार दिखे। जिसके चलते तो गुजरात के वडोदरा स्टेशन में भगदड़ पैदा हो गई थी जिसमें एक युवक फरीद खान की स्टेशन पर जान भी चली गई थी।

रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप

रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप

लेकिन शाहरुख पर मुकदमा युवक की मौत के लिए नहीं हुआ है बल्कि रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में राजस्थान के जीआरपी थाने में उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। शाहरूख पर एक वेंडर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन यात्रा

मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन यात्रा

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन यात्रा की थी, इसी क्रम में कोटा रेलवे स्टेशन पर भी शाहरुख पहुंचे थे, यहां करीब दस मिनट तक ट्रेन रुकी थी, शाहरुख ने अपने कोच से गुब्बारे, बॉल्स और अन्य वस्तुएं प्रशसंको की तरफ फेंक रहे थे।

 पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा

पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा

उस वक्त रेलवे स्टेशन पर काफी भीड़ थी, जिससे हंगामा हो गया, अफरा-तफरी मच गई, जिसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा था, हंगामे के दौरान प्लेटफॉर्म पर एक फूड ट्रॉली चपेट में आ गई, इससे ट्रॉली का पूरा सामान खराब हो गया। ड्राइवर विरेंद्र को काफी नुकसान हुआ था और इसी वजह से उसने किंग खान के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

आईपीसी की धारा 427, 120(बी), 147, 149 और 160

आईपीसी की धारा 427, 120(बी), 147, 149 और 160

शाहरुख खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 427, 120(बी), 147, 149 और 160 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होने के बाद जीआरपी ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood star Shahrukh Khan has been booked for allegedly "rioting" and "damaging" railway property during the promotion of his film 'Raees' at Kota Railway station, a Government Railway Police official said on Tuesday.
Please Wait while comments are loading...