• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जामिया में गोली चलाने वाला शख्स घर से स्कूल के लिए निकला था, हैरान करने वाली बातें आई सामने

|

नई दिल्ली। दिल्ली के जामिया इलाके में सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर एक शख्स ने फायरिंग कर दी थी। गोली चलाने वाले इस शख्स की उम्र महज 17 साल बताई जा रही है। जो अपने घर से सुबह ये कहकर निकला था कि वह स्कूल जा रहा है। लेकिन यूपी के जेवर में स्थित अपने स्कूल जाने की बजाय वो जामिया पहुंच गया। उसने अपनी काले रंग की जैकेट से तमंचा (देसी कट्टा) निकाला और गोली चला दी। इससे पहले उसने फेसबुक पर लाइव भी किया था।

गोली चलाने से पहले क्या बोला आरोपी?

गोली चलाने से पहले क्या बोला आरोपी?

यहां अचानक उसने तमंचा निकाला जिससे हंगामा मच गया। एक चश्मदीद ने बताया कि 'उसने गोली चलाने से पहले चिल्लाना शुरू किया कि किस-किसको आजादी चाहिए, ये लो आजादी..., और इतना कहने के बाद उसने फायरिंग कर दी।' जामिया में मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई वाले शादाब फारुख को ये गोली लग गई। पुलिस द्वारा पकड़े जाने से पहले आरोपी कुछ देर तक तमंचे के साथ वहां घूमता भी रहा।

11वीं कक्षा में पढ़ता है आरोपी

11वीं कक्षा में पढ़ता है आरोपी

फायरिंग करने वाले शख्स का नाम रामभक्त गोपाल बताया जा रहा है, जो ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके का रहने वाला है। उसका परिवार घटना के बारे में जानने के बाद से हैरान है। उसके परिवार के एक सदस्य का कहना है कि वह 11वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा है और बीते चार दिन से अजीब तरह की बातें कर रहा था। वहीं उसके दोस्तों का कहना है कि वह एक सामान्य लड़का है जिसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है।

फेसबुक पोस्ट से हुए कई खुलासे

फेसबुक पोस्ट से हुए कई खुलासे

हालांकि गोपाल की फेसबुक आईडी को खंगालने पर पता चलता है कि बीते कई दिनों से वो लगातार शाहीन बाग और जामिया में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर हमले की बात कह रहा था। इसके फेसबुक पर- शाहीन बाग खेल खत्म और चंदन भाई ये आपका बदला है जैसे पोस्ट मिले। इसने एक पोस्ट में ये भी लिखा कि अंतिम यात्रा में मुझे भगवा में ले जाए। फेसबुक पर इस युवक ने अपने परिचय में लिखा है- रामभक्त गोपाल नाम है हमारा.... BIO में इतना काफी है। बाकी सही समय आने पर.. जय श्री राम। फेसबुक में हिंसा फैलाने के चलते गोपाल का फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया गया है।

Jamia Firing: अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा और कपिल मिश्रा पर FIR दर्ज करने की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
boy who fired at jamia is 17 year old told family he was going to school, now his family is shocked.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X