• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हम किस तरह की बर्बर दुनिया बन रहे हैं? राजस्थान में पुजारी केस पर फूटा रितेश देशमुख का गुस्सा

|

नई दिल्ली। राजस्थान के करौली में सात अक्टूबर को कुछ दंबगों ने भूमि विवाद के दौरान एक मंदिर के पुजारी बाबूलाल को जिंदा जलाकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद से ही इलाके में आक्रोश है और करौली जिले के एक छोटे से गांव बुंका में घटी इस घटना को लेकर अब बॉलीवुड में भी गुस्सा है। रविवार को बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने इस अमानवीय घटना पर दुख जताते हुए अपराधियों को जल्द ही पकड़ने और पीड़ित परिवार को न्याय देने की मांग की है।

पेट्रोल छिड़ककर लगा दी थी आग

पेट्रोल छिड़ककर लगा दी थी आग

बता दें कि बुधवार को बुंका में राधा-कृष्ण मंदिर में पुजारी बाबूलाल वैष्णव के ऊपर कुछ लोगों ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी। इसके बाद अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ते हुए बाबूलाल की मौत हो गई। भूमि विवाद को लेकर हुए इस जघन्य अपराध के बाद लोगों का गुस्सा प्रशासन पर फूट पड़ा है। इस बीच बॉलीवुड से भी इस मामले पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

रितेश देशमुख का फूटा गुस्सा

रितेश देशमुख का फूटा गुस्सा

इस घटना पर एक्टर रितेश देशमुख ने भी ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, 'भूमि विवाद को लेकर राजस्थान में एक मंदिर के पुजारी को जिंदा जला दिया गया.. यह दुखद और हैरान करने वाला है, हम किस तरह की बर्बर दुनिया बन रहे हैं? इस भयावह अपराध के अपराधियों को जल्द पकड़ा जाए और पीड़ित परिवार को जल्द न्याय दिलवाया जाए। परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।'

पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे का ऐलान

पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे का ऐलान

पुजारी हत्याकांड के बाद से राज्य की अशोक गहलोत विपक्ष के निशाने पर है। हालांकि लोगों के आक्रोश को कम करने के लिए पीड़ित परिवार के लिए राज्य की तरफ से तुरंत 10 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया गया, वहीं केंद्र ने भी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत डेढ़ लाख रुपए और बेटे को संविदा कर्मचारी की नौकरी देना की घोषणा की है। वहीं एसएचओ और पटवारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

पुजारी हत्याकांड : राजस्थान के नेता कर रहे सियासत, दिल्ली में बैठे BJP नेता ने क्राउडफंडिंग से जुटाए 25 लाख रुपए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood anger erupted over priest murder in Rajasthan Riteish Deshmukh tweeted
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X