• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड एक्‍टर श्रेयस तलपड़े ने बयां किया दर्द, बोलें- दोस्तों ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा

|

मुंबई, मई17: बाहर से चकाचौंध दिखने वाली बॉलीवुड की दुनिया अंदर से उतनी ही अंधेरे से भरी है। बॉलीवुड की सच्चाई बाहर और भीतर से वैसे ही है, जिसे एक सिक्के के दो पहलू। ऐसा ही एक खुलासा इन दिनों एक्टर श्रेयस तलपड़े ने किया है, जिन्होंने अपनी फिल्मी करियर से लेकर इंडस्ट्री के अंदर चल रहे फ्रेंडशिप गेम पर बड़ा खुलासा किया है। श्रेयस तलपड़े के मुताबिक उनके बॉलीवुड दोस्तों ने उन्हें शामिल किए बिना फिल्में बनाईं हैं। यहां तक की कुछ कलाकार उनके साथ स्क्रीन शेयर करने तक के लिए राजी नहीं हैं।

'स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर असुरक्षित'

'स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर असुरक्षित'

बॉलिवुड में ऐसे भी एक्टर हैं, जिनकी एक्टिंग में दम है, लेकिन वो फिल्मों से जरिए वो असली मुकाम हासिल नहीं कर पाए, जिनके वो वह हकदार थे। उनमें से ही एक एक्टर श्रेयस तलपड़े, जिनकी एक्टिंग बेहतरीन है, लेकिन उनको फिल्मों में ज्यादा मौके नहीं सकें। हाल ही में श्रेयस तलपड़े ने अपने फिल्मी सफर के बारे में बताया कि उन्हें पता चला कि इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं, जो उनके साथ 'स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर असुरक्षित' महसूस करते हैं।

दोस्तों ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा

दोस्तों ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा

फिल्म 'इकबाल' से बॉलीवुड में दस्तक देने वाले अभिनेता की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने कुछ फिल्में दोस्तों के फायदे को ध्यान में रखते हुए की हैं, लेकिन फिर उन्हीं दोस्तों ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है। फिर ऐसे दोस्त हैं जो मुझे शामिल किए बिना आगे बढ़ते हैं और फिल्में बनाते हैं, ऐसे में एक सवाल है कि क्या वे दोस्त भी हैं?

'इंडस्ट्री में 10% ही लोग अच्छे होते हैं'

'इंडस्ट्री में 10% ही लोग अच्छे होते हैं'

श्रेयस ने कहा कि दरअसल, इंडस्ट्री में 90% लोग सिर्फ परिचित होते हैं, 10% ही ऐसे होते हैं जो आपके अच्छा करने पर वास्तव में खुश महसूस करते हैं। अहंकार यहां बहुत नाजुक हैं। श्रेयस ने यह भी बताया कि उन्हें इकबाल की शूटिंग से पहले निर्देशक नागेश कुकुनूर ने शादी रद्द करने के लिए कहा गया था। उन्होंने बताया कि मैं एक मध्यमवर्गीय लड़का जिसकी शादी के कार्ड निकल गए थे, उसे रद्द करने के लिए कहा जा रहा था। मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। बहुत समझाने और उन्हें इस बात का आश्वासन देने के बाद कि मैं शादी को गुप्त रखूंगा, उन्होंने मुझे एक दिन की छुट्टी दी।

अपना ऐप नाइन रासा लॉन्च किया है

अपना ऐप नाइन रासा लॉन्च किया है

पिछले साल अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने अपना ऐप नाइन रासा लॉन्च किया था, जो नाटकों, लाइव परफॉर्मेंस और कहानी कहने के कई तरीकों को दर्शाता है। नाइन रास पर उन्होंने अब एक विशेष कैटलॉग शुरू किया है, जिसके जरिए क्लब या समूह नाटकों की संयुक्त स्क्रीनिंग आयोजित कर सकते हैं। यह एक सशुल्क सदस्यता-आधारित सेवा है।बता दें कि श्रेयस हिंदी फिल्मों में आने से पहले ही मराठी थिएटर और सिनेमा का पहचाना हुआ नाम हैं। उन्होंने इकबाल के अलावा डोर, ओम शांति ओम, वेलकम टू सज्जनपुर, गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, हाउसफुल 2, पोस्टर बॉयज और गोलमाल अगेन में काम किया हैं।

इं‍डियन वेब सीरीज करने से डर रहीं पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान, बोलीं- ठुकरा दिए कई ऑफरइं‍डियन वेब सीरीज करने से डर रहीं पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान, बोलीं- ठुकरा दिए कई ऑफर

English summary
bollywood news Shreyas Talpade says some actors in industry who are insecure sharing screen space
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X