• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Kangana Ranaut ने बताया बचपन में नास्‍त‍िक थीं वो, फैन ने पूछा कैसे पता लगा तो दिया ये जवाब

|
Google Oneindia News

मुंबई: कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं। इन दिनों वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकी अपनी बेबाकी की वजह से कभी-कभी उनको ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है, लेकिन वो किसी भी मुद्दे पर अपना ओपिनियन देने से नहीं हिचकती। अब उन्होंने हिंदू धर्म के प्रति अपनी आस्था का पक्ष सबके सामने रखा है। कंगना ने ट्वीट करते हुए अपने नास्तिक होने के बाद हिंदू धर्म में आस्था के बारे में बताया।

 कंगना रनौत बचपन में थीं नास्‍त‍िक

कंगना रनौत बचपन में थीं नास्‍त‍िक

बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रानौत ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी हिंदू धर्म में विशेष आस्था है, मगर जब वो बड़ी हो रही थी उस दौरान वो नास्तिक थीं। इसका खुलासा करते हुए कंगना ने एक यूजर के सवाल पर अपनी बात कही। उनका जवाब अब चर्चाओं में है,जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कैसे नास्तिक से आस्तिक बन गईं कंगना

दरअसल, कंगना ने अपने ट्विटर पेज पर हिंदू धर्म के बारे एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कुंडलिनी योग के बारे में जुड़ी जानकारी साझा की। कंगना के ट्वीट में लिखा था 'अच्छी तरह से समझाया गया है। जब मैं बड़ी हो रही था तब मैं एक नास्तिक थी और साइंस के बारे में पढ़ रही थी। कुंडलिनी एक ऐसा कारण था, जिसके चलते मैं हिंदू धर्म की ओर आकर्षित होने लगी'।

फैन को बताया क्या थी नास्तिक होने की वजह

कंगना के शेयर किए गए ट्वीट पर उनके एक फैन ने सवाल किया कि आपको कैसे पता लगा कि जब आप बड़े हो रहे थे, उस दौरान नास्तिक थे, जिसका जवाब देते हुए कंगना ने बताया कि'मेरे दादा एक नास्तिक थे, उन्होंने मेरे दिमाग में इस अवधारणा को डाला, वह बहुत ही शिक्षित और सफल व्यक्ति थे, उनके अंदर बहुत ज्ञान था। जिन्होंने भगवान और धर्म के खिलाफ कई लोगों के साथ बहस की।उन्होंने लोगों को विज्ञान लेने के लिए प्रोत्साहित किया। किसी तरह से उन्होंने भगवान और विज्ञान को अलग कर दिया।

फिल्म 'थलाइवी' में आएंगी नजर

फिल्म 'थलाइवी' में आएंगी नजर

अगर कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आने वाले दिनों में तमिलनाडु की पूर्व सीएम की जीवनी पर आधारित फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। 23 अप्रैल को फिल्म रिलीज होगी। इसके अलावा हाल ही में कंगना फिल्म 'तेजस' की शूटिंग राजस्थान के बीकानेर से करके लौटीं हैं। वहीं आने वाले टाइम ने उनकी धाकड़ भी फ्लोर पर आने वाली है।

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में होगा श्रीलंका से आए सीता एलिया के पत्थर का इस्तेमाल, जानें धार्मिक महत्वअयोध्या में बन रहे राम मंदिर में होगा श्रीलंका से आए सीता एलिया के पत्थर का इस्तेमाल, जानें धार्मिक महत्व

Comments
English summary
bollywood news kangana ranaut tweet on Atheist
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X