• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विद्या बालन ने स्ट्रगल के दिनों का सुनाया डरा देने वाला किस्सा, 6 महीने तक नहीं देखा शीशा

|

मुंबई। बॉलीवुड में विद्या बालन का सफर किसी रोलर-कोस्टर से कम नहीं है। हालांकि उन्होंने अपनी 2005 की फिल्म परिणीता के साथ सफलता का स्वाद चखा और 2017 में तुम्हारी सुलु तक उन्होंने कई हिट फिल्में दीं। इन दिनों उनकी फिल्म 'मिशन मंगल' बड़े पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ज्यादातर ऐक्टर्स की तरह ही विद्या ने भी इस मुकाम तक पहुंचने से पहले लंबा स्ट्रगल किया है। अक्सर विद्या बालन हर टॉपिक पर खुलकर बात करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा किस्सा शेयर किया है।

विद्या बालन ने अपने स्ट्रगल के दिनों के एक बुरे अनुभव को साझा किया

विद्या बालन ने अपने स्ट्रगल के दिनों के एक बुरे अनुभव को साझा किया

विद्या बालन ने अपने स्ट्रगल के दिनों के एक बुरे अनुभव को साझा किया। विद्या बालन ने बताया कि, तब उन्होंने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा था, वो अपने माता-पिता के साथ चेन्नई में इस प्रोड्यूसर से उस प्रोड्यूसर के ऑफिस भटक रही थीं। तब काफी संघर्ष के बाद उन्हें मलयालम और तमिल फिल्में मिलनी शुरू हो गईं। लेकिन अचानक उन्हें ज्यादातर फिल्मों से निकाल दिया गया। टॉलिवुड में लगातार मिल रहे रिजेक्शन से वह इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने कई दिन तक खुद को आइने में नहीं देखा था।

उनके माता-पिता उन्हें लेकर परेशान हो गए थे

उनके माता-पिता उन्हें लेकर परेशान हो गए थे

विद्या ने बताया कि वह एक तमिल फिल्म कर रही थीं और उन्हें उससे निकाल दिया गया। उनके माता-पिता उन्हें लेकर परेशान हो गए थे और उनके पिता प्रड्यूसर से मिलने पहुंचे थे। प्रड्यूसर ने उन्हें कुछ क्लिप्स दिखाए और कहा, 'इसे देखिए, क्या यह हिरोइन जैसी दिखती है? मैं पहले ही इसे नहीं लेना चाहता था। डायरेक्टर के कहने की वजह से इसे ले लिया। मैं काफी समय तक इन बातों के चलते सदमे में रही। मैंने उसे माफ नहीं किया। हालांकि मुझे एहसास हुआ कि, मैं जिस तरह की हूं उसी तरह अपने से प्यार करूं।

विद्या बालन ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा

विद्या बालन ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा

एक और बुरे अनुभव को साझा करते हुए, विद्या ने कहा, "एक और तमिल फिल्म थी जो उन्होंने फोन पर साइन की थी। मुझे इस बारे में कुछ खास पता नहीं था। इसलिए फोन पर ही हमने इस फिल्म के लिए हां कर दी। इसके बाद मैं शूटिंग के लिए चेन्नई पहुंची। शूटिंग के पहले दिन जिस तरह से सेट पर मजाक किया जा रहा था। उससे मैं काफी असहज महसूस करने लगी। इसके बाद मैंने फिल्म छोड़ दी। जिसके चलते मुझे लीगल नोटिस भी मिला।

कर्नाटक में होंगे 3 डिप्टी CM, येदियुरप्‍पा ने किया पोर्टफोलियो का बंटवारा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood actress vidya balan tells about her horrible experiences in tollywood
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X