• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड को एक और झटका, ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हुए ठीक तो आलिया भट्ट को हुआ कोरोना: सूत्र

|

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी की चपेट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी आ गई हैं। आलिया की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कुछ सप्ताह पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं आलिया भट्ट के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी हाल ही में कोरोना वायरस को मात देकर क्वारंटीन से बाहर आए हैं। भंसाली और रणबीर कपूर के संक्रमित होने के बाद आलिया ने भी अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था लेकिन उस दौरान रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

    Alia Bhatt भी हुई Corona Positive, Social Media पर दी जानकारी । वनइंडिया हिंदी
    रिपोर्ट में दावा- आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित

    रिपोर्ट में दावा- आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित

    फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट हाल ही में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं, हालांकि अभी उनकी तरफ से इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है। आलिया के अलावा गुरुवार को बॉलीवुड सिंगर और संगीतकार बप्पी लहरी और बिग बॉस फेस एक्ट्रेस मोनालिसा की भी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत ने पत्नी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए कहा था कि हां मोनालिसा कोरोना पॉजिटिव हैं।

    ये सितारे दे चुके हैं कोरोना को मात

    ये सितारे दे चुके हैं कोरोना को मात

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस बेकाबू हो गया है, गुरुवार को पहली बार 43 हजार से अधिक नए मामले सामने आए। महामारी के संक्रमण से अब एक के बाद एक कई बॉलीवुड सिलेब्स भी संक्रमित हो रहे हैं। हाल ही में आमिर, कार्तिक आर्यन परेश रावल सहित कई बॉलीवुड स्टार्स को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन, नीतू सिंह समेत कई सितारे महामारी को मात दे चुके हैं।

    मुंबई में लगेगा लॉकडाउन!

    मुंबई में लगेगा लॉकडाउन!

    महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना वायरस ने पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक गुरुवार को यहां 24 घंटे के भीतक 8 हजार से अधिक नए मरीज सामने आए जो महाराष्ट्र के किसी भी अन्य शहर से सबसे अधिक है। मुंबई में बढ़ती महामारी को देखते हुए मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर ने मीडिया को दिए अपने एक बयान में संकेत दिया है कि राजधानी में जल्द की लॉकडाउन लागू किया जा सकता है, इस संबंध में कल यानी शुक्रवार को घोषणा की जा सकती है।

    रोहित शेट्टी ने ली वैक्सीन की पहली डोज, कोरोना को हल्के में लेने वालों से बोले- खतरों के खिलाड़ी ना बनें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bollywood actress Alia Bhatt coronavirus report came positive
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X