• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अक्षय कुमार के बाद इस अभिनेता को हुआ कोरोना, खुद को किया होम क्वारंटीन

|

मुंबई: बॉलीवुड में एक के बाद एक एक्‍टर कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। अब ऋत्विक भौमिक की कोरोनोवायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने रविवार को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उन्होंने बताया कि उन्‍होंने खुद को अलग कर लिया है और वर्तमान में घर से बाहर हैं।

pic

ऋत्विक भौमिक ने पोस्‍ट में लिखा "मैंने आज सुबह कोविड का टेस्‍ट करवाया है। मैंने खुद को अलग कर लिया है और मैं आइशोलेशन में हूं। उम्मीद है कि जल्द ही इससे ठीक हो जाऊंगा।

ऋत्विक अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की म्युजिकल सीरीज के साथ ख्याति पाई थी जिसमें उन्होंने श्रेया चौधरी, राजेश तैलंग और शीबा चड्ढा के साथ अभिनय किया। इस सीरीज नने पिछले साल अगस्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू की।

शो में शास्त्रीय संगीतकार राधे की भूमिका निभा रहे ऋत्विक भौमिक को सीरीज में उनके अभिनय को जबरदस्त पसंद किया गया। बाद में, अभिनेता को "क़तरा" में देखा गया, जिसने उन्हें करिश्मा तन्ना के साथ स्क्रीन साझा की थी। उन्होंने पापोन के गाने "खिदकी" में भी अभिनय किया जिसमें उन्होंने अश्नूर कौर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया।

इस साल की शुरुआत में, ऋत्विक और उनके Bandish Bandits के सह-अभिनेता श्रेया चौधरी के संबंध होने की बात सामने आई थी जब वो प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। जब दोनों ने वेलेंटाइन डे के दिन खुद की कुछ तस्वीरें साझा की थी। हालांकि, उनके प्रशंसकों को उनकी अगले प्रोजेक्‍ट की घोषणा के लिए इंतजार करना होगा। अफवाहें हैं कि जल्द ही Bandish Bandits का दूसरा सीजन शुरू होगा, जिसे आनंद तिवारी ने निर्देशित किया था।

अनुपमा सीरियल की एक्‍ट्रेस रुपाली गांगुली को हुआ कोरोना, बोलीं 'पता नहीं कहां से कैसे हो गया'

https://hindi.oneindia.com/photos/hritiqa-chheber-bold-pictures-oi60668.htmlमदमस्त कर देगा Hritiqa Chheber का बोल्ड अवतार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood Actor Ritwik Bhowmik Corona tests positive,
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X