• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड के 55 वर्षीय हैंडसम हंक मिलिंद सोमन कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

|
Google Oneindia News

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप अब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक कई फिल्मी हस्तियों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबरों के बीच अब एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के 55 वर्षीय हैंडसम हंक मिलिंद सोमन भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। गुरुवार शाम ट्वीट कर मिलिंद सोमन ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी। उन्होंने लिखा, 'टेस्टेड पॉजिटिव, क्वारंटाइन।' एक्टर के ट्वीट का मतलब है कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव है जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

Bollywood 55-year-old handsome hunk Milind Soman Coronavirus positive

ट्विटर पर मिलिंद सोमन ने अपने कोरोना रिपोर्ट के अलावा अन्य जानकारी साझा करने के परहेज किया है। खबरों की मानें तो एक्टर ने खुद को अपने ही घर में क्वारंटाइन कर लिया है। मिलिंद सोमन एक फिटनेस फ्रीक और नियमित रूप से वर्कआउट करने के लिए जाने जाते हैं। 55 वर्ष की उम्र में भी उन्हें देखने पर ऐसा ही लगता है जैसे कोई युवा अभिनेता हो। अपने स्वास्थ्य का काफी ख्याल रखने वाले मिलिंद को अक्सर वर्कआउट करते ही देखा जाता है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर संग विकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की रफ्तार एक बार फिर बढ़ गई है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 31,855 नए मामले सामने आए हैं। जो कि पिछले साल कोरोना वायरस की शुरुआत के बाद से अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। इसके साथ ही राज्य में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या 25,64,881 हो गई है। राज्य में 2,47,299 एक्टिव केस हैं और बुधवार को 95 मौतों के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 53,684 हो गई है।

यह भी पढ़ें: मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता के साथ कराया kiss करते हुए हॉट फोटोशूट, कहा- ये PETA इंडिया का नया कैम्पेन है

Comments
English summary
Bollywood 55-year-old handsome hunk Milind Soman Coronavirus positive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X