• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीएमसी विधायक की हत्या के आरोप में FIR दर्ज के बाद मुकुल रॉय ने कहा- स्वतंत्र एजेंसी से हो जांच

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या के मामले में रविवार को भाजपा नेता मुकुल रॉय समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। पश्चिम बंगाल पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी में चार लोगों का नाम है जिनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि मुकुल रॉय बंगाल की राजनीति में चर्चित चेहरा हैं। पिछले साल ही उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का दामन दामा था। वह कभी ममता बनर्जी बेहद करीबी थे, हालांकि बाद में दोनों के बीच तल्खी आ गई।

टीएमसी विधायक की हत्या के आरोप में FIR दर्ज के बाद मुकुल रॉय ने कहा- स्वतंत्र एजेंसी से हो जांच

पश्चिम बंगाल के नादिया में विधायक सत्यजीत विश्वास की हत्या के आरोप को भाजपा नेता मुकुल रॉय ने खारिज करते हुए झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में कहीं भी टीएमसी के लोगों की हत्या होती है, तो वे लोग भाजपा के कार्यकर्ता या नेताओं पर आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसी राजनीति नहीं करती है। वह इस मामले में स्वतंत्र एजेंसी से जांच की मांग करते हैं। हत्‍या के संबंध में पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने सत्यजीत बिस्वास पर प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली चलाई थी।

घटना के बाद इलाके में कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिसबलों की तैनाती की गई है। विश्वास की कुछ दिनों पहले ही शादी हुई थी। स्थानीय लोगों के अनुसार, वह मृदुभाषी और मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे। टीएमसी ने पुलिस से मामले में तुरंत कार्रवाई करने के लिए कहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Mukul Roy was among the four people booked on Sunday in connection with the killing of Trinamool Congress (TMC) MLA Satyajit Biswas in West Bengal's Nadia district, police said.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X