• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

परमबीर सिंह के लेटर से महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल, पवार हुए एक्टिव तो अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

|
Google Oneindia News

मुंबई। पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के लेटर से महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया है। एक तरफ परमबीर सिंह के लेटर के बाद उद्धव ठाकरे की सरकार पर सवाल उठ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने इस पूरे मामले की जांच की मांग कर दी है। बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा है कि एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर गंभीर सवाल उठाए हैं और महाराष्ट्र के गृहमंत्री सवालों के घेरे में हैं, ऐेसे में इस मामले की जांच होनी चाहिए। यदि यह मुंबई पुलिस का राज्य है तो आप कल्पना कर सकते हैं कि महाराष्ट्र राज्य क्या है।

    Sharad Pawar का पलटवार, बोले- Sachin Vaje की बहाली का फैसला Parambir Singh का | वनइंडिया हिंदी
    Sharad Pawar

    शरद पवार ने दो नेताओं को दिल्ली किया तलब

    वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी काफी नाराज नजर आ रहे हैं। खबर है कि उन्होंने अनिल देशमुख से बात की है और माना जा रहा है कि अनिल देशमुख को इस्तीफा भी देना पड़ सकता है। शरद पवार ने महाराष्ट्र से दो नेताओं को दिल्ली तलब किया है। इनमें डिप्टी सीएम अजित पवार और महाराष्ट्र में NCP प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल का नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि इन दोनों नेताओं के दिल्ली पहुंचने के बाद शरद पवार नए गृहमंत्री को लेकर चर्चा कर सकते हैं।

    परमबीर सिंह के लेटर से महाराष्ट्र की सियासत में आया भूचाल

    आपको बता दें कि शनिवार को मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के एक लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने अनिल देशमुख पर 'जबरन वसूली' के आरोप लगाए थे। परमबीर सिंह ने उद्धव ठाकरे से राजनीतिक हस्तक्षेप करने की मांग की थी। बता दें कि परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस के एक अधिकारी को 100 करोड़ रुपए की वसूली करने के लिए कहा था। परमबीर सिंह ने इसको लेकर एक चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।

    महाराष्ट्र: गृहमंत्री देशमुख को लेकर सोच में पड़ी NCP, शरद पवार ने डिप्टी CM को दिल्ली बुलायामहाराष्ट्र: गृहमंत्री देशमुख को लेकर सोच में पड़ी NCP, शरद पवार ने डिप्टी CM को दिल्ली बुलाया

    Comments
    English summary
    BJP MP Anurag Thakur demand probe in parambir singh alleging Maharashtra home minister
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X