• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP विधायक का विवादित बयान- जो अफसर सम्मान न दे, उसे जूता उतार कर मारिए

|

नोएडा। उत्‍तर प्रदेश के ललितपुर सदर से BJP विधायक रामरतन कुशवाहा ने विवादित बयान दिया है। महरौनी में आयोजित पार्टी के समारोह में रामरतन ने कार्यकर्ताओं से कहा अधिकारी और कर्मचारी यदि आपको सम्मान न दे तो उसे जूता मारिए। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि बर्दास्त की भी एक हद होती है। विधायक ने कहा कि कुछ अधिकारी और कर्मचारी समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी की मानसिकता के हैं। जिन्हें सुधरने के लिए एक दो महीने का समय दिया जाता है।

BJP विधायक का विवादित बयान- जो अफसर सम्मान न दे, उसे जूता उतार कर मारिए

उन्होंने राजस्व और पुलिस के कर्मचारियों को चेतावनी भरे लहजे में सतर्क रहने के लिए कहा। विधायक ने जब यह बयान तब दिया जब कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री मनोहर लाल और नव निर्वाचित सांसद अनुराग शर्मा भी मौजूद थे। विधायक रामरतन कुशवाहा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कुछ अधिकारी पार्टी कार्यकर्ताओं को दूसरी पार्टी की सदस्यता लेने का दबावा बना रहे थे। इसके साथ कहा कि कार्यकताओं के सही बात को भी अधिकारी तवज्जो नहीं देते हैं। हालांकि विधायक के इस बयान से राज्यमंत्री मनोहर लाल पन्थ और सांसद अनुराग शर्मा ने किनारा कर लिया है।

Read Also- SCO समिट में पीएम मोदी-इमरान की कोई मुलाकात नहीं, करतारपुर कॉरिडोर पर पाकिस्‍तान से मांगा स्‍पष्‍टीकरण: MEA

विधायक के इस बयान पर भाजपा के जिला प्रभारी राम किशोर साहू ने आपत्ति जताते हुए कहा कि यह बात ठीक नहीं है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद विधायक राम रतन कुशवाहा ने कहा कि भावनाओं में बहकर उनके मुंह से यह बयान निकल गया। उन्होंने कहा अगर किसी को ठेस पहुंची है। तो वह खेद व्यक्त करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MLA from Jhansi Ram Ratan Kushwaha said- If Govt employee does not respect than remove shoes and hit.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X