बीजेपी के मोदी सरकार विरोधी नेता को बैकडोर से गुजरात ले जा रही हैं कांग्रेस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और बीजेपी के सीनियर लीडर यशवंत सिन्हा तीन दिन तक गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। उनका दौरा 14 नवंबर से से शुरू होगा। नोटबंदी और देश के मौजूद आर्थिक परिदृश्य पर बीजेपी विरोधी बयान के चलते यशवंत सिन्हा हाल ही में सुर्खियों में रहे थे। यशवंत सिन्हा का यह दौरा एक एनजीओ लोकशाही बचाओ अभियान के तहत आयोजित कर रहा है। इस एनजीओ को कांग्रेस समर्थित बताया जा रहा है।

Yashwant Sinha

कांग्रेस गुजरात में सिन्हा के बीजेपी विरोधी बयान को भुनाने की कोशिश कर रही है। सिन्हा भी इस दौरे के दौरान राजकोट, अहमदाबाद और सूरत के व्यापारियों बातचीत करेंगे। इससे पहले भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम भी जीएसटी पर राजकोट के व्यापारियों से मिले थे। टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक कांग्रेस के एक नेता का दावा है कि चिदंबरम और सिन्हा की दौरा कांग्रेस की ओर से आयोजित नहीं किया गया है। जब सिन्हा और चिदंबरम जैसे लोग नॉन पॉलिटिकल प्लेटफॉर्म पर बोलते हैं तो यह उनके विचारों को दर्शाता है।

तय कार्यक्रम के अनुसार यशवंत 14 नवंबर को अहमदाबाद के ठाकोरेभाई देसाई हॉल में और फिर 15 नवंबर को राजकोट के अरविंद मनियर हॉल में जाएंगे। गुजरात में दो चरणों में चुनाव होने हैं। 9 दिसंबर को पहले चरण की वोटिंग होनी है। 14 दिसंबर को दूसरे और अंतिम दौर की वोटिंग होगी। मतगणना 18 दिसंबर को होगी।

गुजरात विधानसभा चुनावों में एक-दो नहीं बल्कि 154 नरेंद्र मोदी डालेंगे वोट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp leader Yashwant Sinha will embark on a three-day visit to Gujarat
Please Wait while comments are loading...