• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता को बड़ा झटका देने की तैयारी में भाजपा, अर्जुन सिंह का दावा-TMC के 5 सांसद BJP में होंगे शामिल

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है, लेकिन इससे पहले बीजेपी ममता बनर्जी के एक बड़ा झटका देने की तैयारी कर रही है। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय समेत चार अन्य सांसद जल्द ही पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सौगत राय तृणमूल के बड़े नेता माने जाते हैं, वे चौथी बार सांसद बने हैं, इससे पहले वे 5 बार विधायक भी रह चुके हैं।

BJP leader Arjun Singh claims TMC MP Saugata Roy is likely to resign from party with four other MPs
    TMC सांसद Saugata Roy समेत 5 TMC सांसद ज्वाइन कर सकते हैं BJP | वनइंडिया हिंदी

    उत्तरी 24 परगना जिले के जगदल घाट में छठ पूजा में शामिल हुए बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने शनिवार को दावा किया कि दम दम सांसद सौगत राय टीएमसी से इस्तीफा देना चाहते हैं। सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि, मैं बार-बार कह रहा हूं कि पांच टीएमसी सांसद कभी भी इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो जाएंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या इन 5 नामों में सौगत राय भी शामिल हैं, तो अर्जन सिंह ने कहा, कैमरे के सामने सौगत राय को टीएमसी नेता और ममता बनर्जी का मीडिएटर का ढोंग कर रहे हैं।

    अर्जुन सिंह ने बताया कि, उन्होंने शुभेंदु अधिकारी से भी बात की। लेकिन एक बार कैमरा घूमेगा, आप इस लिस्ट में उनका नाम भी शामिल कर सकेंगे। पश्चिम बंगाल में परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी की टीएमसी के खिलाफ बगावत को लेकर अर्जुन सिंह ने कहा, वे एक बड़े नेता हैं। ममता बनर्जी शुभेंदु और अन्य नेताओं के आधार पर बड़ी नेता बन गई हैं, इन्हीं नेताओं ने संघर्ष किया और पार्टी के लिए अपना खून दिया।

    अर्जुन सिंह ने कहा कि, अब ममता बनर्जी अपने अतीत को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। वे अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को कुर्सी पर बैठाने की कोशिश कर रही हैं। कोई भी बड़े नेता इसे स्वीकार नहीं करेंगे। शुभेंदु अधिकारी का अपमान किया जा रहा है और उन्हें तृणमूल कांग्रेस छोड़ देनी चाहिए। उनके करीबी सहयोगियों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। मुझे कई बार परेशान किया गया, लेकिन एक बड़े नेता को रोका नहीं जा सका।

    अर्जुन सिंह ने कहा कि, अधिकारी एक बड़े नेता हैं और भाजपा में हमेशा उनका स्वागत है। उन्होंने दावा किया कि, पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी। शुभेंदु के बीजेपी में शामिल होने के बाद, यह राज्य सरकार नहीं बचेगी, यह समाप्त हो जाएगी।

    केजरीवाल का कांग्रेस पर निशाना, कहा- ढह रहा है इस पार्टी का किला, अब लोगों की विकल्प की जरूरत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP leader Arjun Singh claims TMC MP Saugata Roy is likely to resign from party with four other MPs
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X