• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मनमोहन सिंह के 'अधूरे बयान' से राहुल पर हमला, भाजपा आईटी सेल प्रभारी ने शेयर किया वीडियो

|

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके बयानों के लेकर नसीहत दी थी, उसके बाद भाजपा के आईटी सेल के इंचार्ज अमिल मालवीय का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमे उन्होंने मनमोहन सिंह के वीडियो को एडिट करके ट्विटर पर साझा किया है। इस वीडियो में देखा सकता है कि मनमोहन सिंह कहते हैं कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकार अच्छी थी। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि अमित मालवीय ने जिस वीडियो को साझा किया है वह एक कार्यक्रम का महज छोटा सा हिस्सा है।

manmohan singh

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार की आलोचना की थी, जिसके बाद राहुल पर पलटवार करने के लिए अमित मालवीय ने इस वीडियो को साझा किया है। मालवीय ने ट्वीट करके लिखका है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह राहुल गांधी के दावे को खारिज करते हैं, वह कहते हैं कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकारें काफी अच्छी थी, ऐसे में पिछले कुछ दिनों से जो कुछ भी राहुल कह रहे हैं उसपर पानी फिर गया है।

अमित मालवीय के इस ट्वीट को भाजपा महिला मोर्चा की प्रीति गांधी ने भी साझा किया है, उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि इस बीच पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकार की तारीफ की है। मनमोहन सिंह का यह बयान 26 नवंबर को आयोजित एक कार्यक्रम से लिया गया है, जिसे मनीष तिवारी के एक किताब के लॉच के मौके पर आयोजित किया गया था। इस दौरान पत्रकार राजदीप सरदेसाई के सवाल का जवाब देते हुए मनमोहन सिंह ने कहा था कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार के साथ मेरे संबंध अच्छे थे। हमने कभी भी भाजपा शासित राज्यों के साथ भेदभाव नहीं किया, यही नहीं मनमोहन सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बात की पुष्टि कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- एक महीने में 20 दिन यूपी से नदारद योगी, भाजपा के लिए साबित हो रहे हैं 'संजीवनी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP IT cell head Amit Malviya shares clipped video of Manmohan Singh.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X