बदनाम करने के लिए बीजेपी ने मेरी फर्जी सेक्स सीडी तैयार की है: हार्दिक पटेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Gujarat Assembly Elections: Hardik Patel says, BJP can issue my doctored $ex CD | वनइंडिया हिंदी

    अहमदाबाद। गुजरात चुनाव में आरोप प्रत्यारोप की राजनीति अब पूरे उफान पर है। रोज किसी ना किसी नेता को राजनैतिक पार्टियां टारगेट कर रही हैं। पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में फायदा हासिल करने के लिए बीजेपी फर्जी सेक्स सीडी जारी कर उन्हें बदनाम करने की साजिश रच सकती है। वहीं पटेल ने ईवीएम मशीनों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात चुनाव में खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल किया जा सकता है।

    hardik

    टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, हार्दिक का कहना है कि, 'मुझे बदनाम करने के लिए बीजेपी ने फर्जी सेक्स सीडी तैयार की है। जिसे पार्टी इस चुनाव से ठीक पहले जारी करेगी। इससे ज्यादा बीजेपी से और क्या अपेक्षा की जा सकती है। इसलिए इंतजार करिए, देखिए और आनंद लीजिए।' हार्दिक से जब ये पूछा गया कि आपको सीडी के बारे में कैसे पता चला तो उन्होंने कहा, 'यह भाजपा की खासियत है।' उधर, हार्दिक के इस आरोप पर राज्य बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी ने किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

    हार्दिक पटेल ने यह भी आरोप लगाया है कि गुजरात चुनाव में खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल किया जा सकता है। हार्दिक ने ट्विटर पर लिखा कि चुनाव आयोग के पहले लेवल टेस्‍ट में ही 3550 VVPAT मशीनें फेल हुईं। मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि भाजपा गोलमाल करके ही अब चुनाव लड़ेगी। हार्दिक की इस टिप्पणी के बाद चुनाव आयुक्त ओपी रावत ने कहा, 'पहले चरण की जांच में 3 से 4 फीसदी ईवीएम/वीवीपीएटी मशीनों का फेल होना सामान्य बात है। गुजरात चुनाव में 70 हजार वीवीपीएटी मशीनें इस्तेमाल की जानी हैं और इसमें 5 प्रतिशत फेल हो सकती हैं।'

    भाजपा ने जारी की नगर निकाय चुनाव की पहली सूची, कइयों को मौका तो कइयों को धोखा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP has prepared a doctored sex CD to defame me says Hardik Pate

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.