• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी के डिटेंशन सेंटर वाले वीडियो के जवाब में बीजेपी ने जारी की असम सरकार की 2011 की प्रेस रिलीज

|

नई दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून को लेकर कांग्रेस बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने असम में डिटेंशन सेंटर से जुड़े एक वीडियो को शेयर करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा था और उनको झूठा करार दिया था। राहुल गांधी के इस हमले के कुछ देर बाद ही बीजेपी ने पलटवार किया है।

एक बार राहुल को वीजा लिमिट से ज्यादा विदेश में रुकना चाहिए- मालवीय

एक बार राहुल को वीजा लिमिट से ज्यादा विदेश में रुकना चाहिए- मालवीय

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने असम सरकार द्वारा जारी की गई साल 2011 की प्रेस रिलीज को ट्वीट किया है, इसमें 362 अवैध घुसपैठियों को तीन दिन डिटेंशन कैंप में भेजने की बात कही गई है। अमित मालवीय ने एक अन्य ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'राहुल गांधी अक्सर विदेश यात्रा पर जाते हैं, एक बार उनको वीजा लिमिट से ज्यादा देर रुकना चाहिए और देखना चाहिए कि किस तरह उनकी पहचान की जाती है, और फिर कैसे वापस भेजने से पहले उनको डिटेंशन सेंटर में डाल दिया जाता है।'

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला, कहा- RSS का पीएम भारत माता से झूठ बोलता है, ट्वीट किया वीडियो

2011 का प्रेस रिलीज ट्वीट कर मालवीय ने साधा राहुल पर निशाना

मालवीय ने आगे कहा, 'इसके बाद राहुल गांधी सीख पाएंगे कि दूसरे देश अवैध घुसपैठियों के मामले को कैसे डील करते हैं।' एक अन्य ट्वीट में मालवीय ने एक प्रेस रिलीज जारी किया है। इस ट्वीट में मालवीय ने लिखा, 'ये 2011 की प्रेस रिलीज है जिसे कांग्रेस सरकार ने जारी किया था और इसमें 362 अवैध शरणार्थियों को असम में डिटेंशन सेंटर में भेजने की बात कही गई है। क्या केवल इसलिए कि देश ने आपको बार-बार नकार दिया, तो आप नफरत से इसे बर्बाद करने का काम करेंगे?

वीडियो ट्वीट कर राहुल ने बोला था पीएम मोदी पर हमला

इसके पहले, राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है।' इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने #झूठ_झूठ_झूठ लिखा है। राहुल गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है, वह असम में तैयार किए जा रहे एक डिटेंशन सेंटर का है। इसमें राहुल गांधी ने पीएम मोदी के रामलीला मैदान में दिए गए भाषण के उस अंश का भी जिक्र किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में एक भी डिटेंशन सेंटर नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp amit malviya attacks rahul gandhi with 2011 press release of detention camp in assam
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X