• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिलासपुर में लाठीचार्ज की घटना पर बोले राहुल गांधी, 'नरेंद्र मोदी की हुकूमत में तानाशाही एक पेशा बन गया है'

|

नई दिल्ली। बिलासपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस के लाठीचार्ज को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ की रमन सिंह सरकार पर तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा, "नरेंद्र मोदी की हुकूमत में तानाशाही एक पेशा बन गया है। बिलासपुर में रमन सिंह की सरकार द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मौलिक अधिकारों पर बुज़दिली से किए गए इस प्रहार को वहां की जनता सियासी ज़ुल्म के रूप में याद रखेगी।" इतना ही नहीं घटना के विरोध में छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में प्रदर्शन की तैयारी की है।

<strong>इसे भी पढ़ें:- 'पागल हो चुके हैं सिद्धू, पाकिस्तान-ISI से हैं करीबी रिश्ते' </strong>इसे भी पढ़ें:- 'पागल हो चुके हैं सिद्धू, पाकिस्तान-ISI से हैं करीबी रिश्ते'

राहुल गांधी ने वीडियो Tweet कर किया हमला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जिस तरह से पुलिस ने लाठीचार्ज किया उसमें कई कार्यकर्ताओं के घायल होने की जानकारी मिली है। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ये लाठीचार्ज करना उनके मौलिक अधिकारों पर हमला है। राहुल गांधी ने बिलासपुर में हुए लाठीचार्ज का वीडियो ट्वीट करते हुए नरेंद्र मोदी और रमन सिंह पर निशाना साधा।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने न्यायिक जांच की मांग की

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने न्यायिक जांच की मांग की

पूरे मामले में छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट करके प्रदेश की रमन सिंह सरकार पर निशाना साधा। इतना ही नहीं उन्होंने प्रदेश सरकार की इस दमन नीति की निंदा करते हुए घटना की न्यायिक जांच की मांग की है। साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर से प्रोफाइल डीपी हटाकर ब्लैक कलर की फोटो लगा ली है।

घटना के विरोध में कांग्रेस का प्रदेशभर में प्रदर्शन का ऐलान

घटना के विरोध में कांग्रेस का प्रदेशभर में प्रदर्शन का ऐलान

दरअसल छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल के गलत बयानबाजी से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता मंगलवार को उनके बिलासपुर स्थित घर पर प्रदर्शन करने गए थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन कुछ कार्यकर्ता बंगले में कूड़ा फेंकने के लिए अड़ गए। इसी को लेकर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव को गंभीर चोट भी आई है। बताया जा रहा है कि पुलिस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पीटने के लिए कांग्रेस भवन के अंदर तक घुस गई और वहां भी कार्यकर्ताओं की पिटाई की गई।

<strong>इसे भी पढ़ें:- क्या बीमार हैं मोदी कैबिनेट के ये दिग्गज मंत्री, लंदन में करा रहे हैं इलाज?</strong>इसे भी पढ़ें:- क्या बीमार हैं मोदी कैबिनेट के ये दिग्गज मंत्री, लंदन में करा रहे हैं इलाज?

English summary
Bilaspur lathi charge congress worker, Rahul Gandhi tweets dictatorship a profession Narendra modi raman singh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X