• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लोग जेल जाने के बाद सुधर जाते हैं, लेकिन लालू इसके बाद भी नहीं सुधरे- सुशील मोदी

|

नई दिल्ली। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोग जेल जाकर सुधर जाते हैं लेकिन लालू प्रसाद जेल जाकर भी नहीं सुधरते हैं। उन्होंने कहा कि लालू एक के बाद एक तमाम मामलों में दोषी करार दिए गए हैं, लेकिन बावजूद इसके वह बदले नहीं है। आपको बता दें कि सुशील कुमार मोदी ने हाल ही में बेनामी संपत्ति पर एक किताबल लिखी है जिसमे लालू प्रसाद यादव की 150 से अधिक संपत्तियों का जिक्र किया है।

सुशील मोदी का तंज- जेल जाकर भी कुछ लोग कभी नहीं सुधरते

सुशील मोदी ने कहा कि जेल जाने के बाद लोग सुधर जाते हैं, लेकिन कुछ लोग कभी नहीं सुधरते हैं। चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद भी लालू सुधरे नहीं, लालू यादव के परिवार के पास कुल 130 जमीन, 30 फ्लैट और आधा दर्जन घर है। उपमुख्यमंत्री ने अपनी किताब में सवाल किया कि आखिर कैसे 29 साल के तेजस्वी यादव के नाम 20 संपत्तियां हैं, इन लोगों के पास पूर्वजों की कोई जमीन नहीं है, तेजस्वी विफल क्रिकेटर रहे हैं, तेज प्रताप के नाम पर भी 29 प्रॉपर्टी, मीसा भारती के पास 23 प्रॉपर्टी है। लालू यादव पर लिखी किताब का नाम लालू लीला है।

यह भी पढ़ें: बाहुबली नेता राजा भैया का है दबंग अंदाज, घुड़सवारी के शौकीन रघुराज उड़ा चुके हैं हवाई जहाज

वहीं सुशील मोदी पर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने तीखा हमला बोला है, उन्होंने कहा कि सुशील मोदी का परिवार सृजन घोटाले में शामिल है। उन्होंने कहा कि एनडीए के लोग तमाम घोटालों में शामिल हैं, ये लोग लालू यादव के घोटाले की बात करते हैं लेकिन अपने नेताओं के घोटाले के बारे में कुछ भी नहीं बोलते हैं। आपको बता दें कि शनिवार को तेजस्वी यादव और राबड़ी यादव को सीबीआई कोर्ट ने आईआरसीटी मामले में जमानत दे दी है। आपको बता दें कि इस घोटाले में लालू का पूरा परिवार घिरा हुआ है।

यह भी पढ़ें: तो इस वजह से एमजे अकबर के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी मोदी सरकार!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar Deputy CM Sushil Kumar Modi says Lalu did not imrove even after being jailed.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X