• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नीतीश कुमार बोले- मैं केवल पब्लिसिटी के लिए टारगेट किया जाता हूं

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव होने में अभी एक साल का वक्त है लेकिन सियासी सरगर्मियां बढ़ी हुई हैं। बीते दिनों एनडीए में रार की अटकलों के बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बयान आया है। नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि जदयू और बीजेपी के गठबंधन में किसी को कोई दिक्कत नहीं है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में एक बैठक के दौरान ये बातें कहीं।

bihar cm nitish kumar says, i am targeted only for publicity
    Bihar के CM Nitish Kumar ने Giriraj Singh पर साधा निशाना । वनइंडिया हिंदी

    नीतीश कुमार ने कहा कि गठबंधन में दिक्कतें पैदा करने की कोशिश करने वालों का चुनाव के बाद बुरा हाल होने वाला है। नीतीश कुमार ने कहा कि मैं केवल पब्लिसिटी के लिए टारगेट किया जाता हूं। इससे कुछ लोगों को खुशी मिलती है। मगर बिहार के लोगों को जिससे खुशी मिलती है, वह मेरा काम है। गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं है। जो लोग ऐसी समस्या पैदा कर रहे हैं, वह चुनाव में अपनी किस्मत देखेंगे।

    ये भी पढ़ें: तेजस्वी बोले- मेरे शरीर में लालू का खून, कभी नहीं करूंगा BJP-JDU से समझौता

    जदयू के राज्य परिषद की बैठक में रवींद्र भवन में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 2010 विधानसभा चुनाव की तरह की 2020 में हमलोग बिहार में 200 से अधिक सीटें जीतेंगे। कार्यकर्ता केवल अपने काम पर ध्यान दें। विरोधियों पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि राजनीति का क-ख नहीं जानने वाले मेरे ऊपर अनापशनाप बोलते हैं।

    इसके पहले, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला था। लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगाया था। साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा था कि उन्हें कन्हैया कुमार और पप्पू यादव के साथ आने से कोई दिक्कत नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि अगर वे महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं तो इसपर विचार किया जाएगा। तेजस्वी ने कहा कि आज समाज में जहर घोलने का काम जोरों-शोरों से हो रहा है, जिसके खिलाफ वे अपने संगठन को मजबूत करेंगे।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar cm nitish kumar says, i am targeted only for publicity
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X