• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'पाकिस्तान की बजाए अपने देश के लोगों की मदद करे सरकार', बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट का पीएम मोदी पर निशाना

|

नई दिल्ली: कोरोना वायरस भारत में तेजी से पैर पसार रहा है। अब तक 96 हजार से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सोमवार से लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हो गया। इसी बीच पीएम मोदी ने कोरोना और लॉकडाउन से प्रभावित देश की जनता के लिए 20 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान किया। वहीं अब बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने CAA और लॉकडाउन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों की जगह देश के लोगों की चिंता करने की बात कही है।

'देश के लोगों की मदद करें पीएम मोदी'

'देश के लोगों की मदद करें पीएम मोदी'

तहसीन पूनावाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पाकिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यकों का ख्याल रखना चाहते थे. जबकि उनके खुद के नागरिक अनियोजित लॉकडाउन के कारण भूखे मर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने आत्मनिर्भर देश का हैशटैग भी इस्तेमाल किया। ये कोई पहला मौका नहीं है जब तहसीन ने मोदी सरकार पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी उन्होंने सरकार के फैसले को लेकर कई ट्वीट किए हैं।

यह भी पढ़ें: विमान सेवा शुरू होते ही तेजी से फैलेगा कोरोना, हाई रिस्क जोन में भारत के 15 एयरपोर्ट

'नए घर की बजाए लोगों की करें मदद'

इससे पहले 7 मई को भी उन्होंने सरकार पर निशाना साधा था। तहसीन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत को वर्ल्ड बैंक से 7 हजार करोड़, एडीबी से 15 हजार करोड़ और आईएमएफ से 30 हजार करोड़ रुपये मिले हैं। इसके अलावा कोरोना से लड़ाई के लिए पीएम केयर फंड में भी 15 हजार करोड़ रुपये जमा हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी को इसमें पारदर्शिता दिखानी चाहिए। साथ ही विशाखापट्टनम गैस लीक में पीड़ितों की मदद के लिए इसका इस्तेमाल किया जाना चाहिए। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं उम्मीद करता हूं कि पीएम मोदी अपने नए बंगले, दफ्तर और हवाई जहाज पर पैसा खर्च करने के बजाए कोरोना से लड़ाई में पैसा खर्च करेंगे।

 बिग बॉस 13 में लिया था हिस्सा

बिग बॉस 13 में लिया था हिस्सा

आपको बता दें कि तहसीन पूनावाला ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में बिग-बॉस सीजन 13 में एंट्री ली थी। लोगों को लग रहा था कि वो लंबे वक्त तक शो में टिकेंगे लेकिन कुछ ही हफ्तों में वो घर से बाहर हो गए। जिसको लेकर तरह-तरह के दावे किए गए। कुछ लोगों का मानना था कि तहसीन कम वोट की वजह से नहीं बल्कि राजनीतिक कारणों से शो से बाहर गए। तहसीन की पत्नी मोनिका ने भी इस मामले में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा था कि तहसीन की पॉपुलैरिटी बहुत थी, लेकिन अयोध्या मामले और देश के राजनीतिक हालात की वजह से उन्हें बिग बॉस छोड़ना पड़ा। आपको बता दें कि तहसीन की वाइफ रॉबर्ट वाड्रा की चचेरी बहन हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bigg boss contestant tehseen poonawalla tweet on modi government lockdown decision
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X