• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'युवाओं को नौकरी का भरोसा नहीं, किसानों को सपोर्ट नहीं', राहुल गांधी का फिर मोदी सरकार पर हमला

Google Oneindia News

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा पर निकले कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी इस वक्त महाराष्ट्र में जहां, उनको एनसीपी और शिवसेना के उद्धव गुट का समर्थन मिल रहा है। इस बीच गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि युवाओं को नौकरी मिलने का कोई भरोसा नहीं है।

Rahul gandhi

राहुल गांधी ने गिनवाईं समस्याएं

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस सांसद ने कहा कि मुझे दो बड़ी समस्याएं दिखाई देती हैं, वो यह है कि युवाओं को नौकरी मिलने का भरोसा नहीं है और किसानों को कहीं से समर्थन नहीं मिलता है। तीसरा आपस में जुड़ा हुआ है लोग शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए भुगतान कर रहे हैं, क्योंकि सरकारी स्कूल, कॉलेज और अस्पताल बंद हो रहे हैं, तो पैसा कहां जा रहा है?

देश में 8 साल से नफरत हिंसा का माहौल- राहुल गांधी

उन्होंने आगे कहा कि आज देश में पिछले 8 सालों से डर का माहौल बना हुआ है। नफरत और हिंसा फैलाई जा रही है। राहुल ने निशाना साधते हुए कहा कि शायद बीजेपी के नेता हिंदुस्तान के किसान और युवाओं से बात नहीं करते हैं। अगर वे करते तो उन्हें पता चलता कि हिंदुस्तान के किसान और युवाओं को सामने का रास्ता नहीं मिल रहा है।

'सावरकर ने अंग्रेजों की मदद की, गांधी-नेहरू और सरदार पटेल को दिया धोखा', लेटर दिखाते हुए बोले राहुल गांधी'सावरकर ने अंग्रेजों की मदद की, गांधी-नेहरू और सरदार पटेल को दिया धोखा', लेटर दिखाते हुए बोले राहुल गांधी

बताया किस लिए शुरू की भारत जोड़ो यात्रा

राहुल गांधी ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि भाजपा ने सभी संवैधानिक संस्थाओं पर कब्जा कर रखा है। मीडिया को भी कंट्रोल करके रखा है। पार्लियामेंट में विपक्ष को बोलने नहीं दिया जाता। ऐसे में जब हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा, इसीलिए हमने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की।

Comments
English summary
Bharat Jodo Yatra Rahul gandhi target modi govt in maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X