• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आसमान में गूंजी किलकारी, बेंगलुरु से जयपुर जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में बच्ची का जन्म

|
Google Oneindia News

जयपुर: इंडिगो की फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला यात्री अचानक लेबर पेन से चिल्ला उठी। घटना बेंगलुरु से जयपुर के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट 6E-469 की है, जिसके बाद आनन-फानन में फ्लाइट क्रू मेंबर मदद के लिए दौड़े और डिलीवरी करवाई गई। वहीं इसी फ्लाइट से यात्रा कर रही एक डॉक्टर ने भी उनकी सहायता की। वहीं जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने पर महिला और बच्चे के लिए डॉक्टर और एम्बुलेंस की व्यवस्था भी कराई गई।

IndiGo

डिलीवरी के बाद फ्लाइट में खुशी की लहर दौड़ गई। एयरलाइन की ओर से जारी बयान में बताया गया कि बच्चे और मां दोनों स्थिर हैं। डॉ. सुभाना नजीर जो फ्लाइट में यात्रा कर रही थीं और डिलीवरी में मदद कर रही थी, उनका एयरपोर्ट हॉल में स्वागत किया गया और जयपुर के कर्मचारियों ने एयरलाइन की तरफ से थैंक यू कार्ड भी सौंपा। जयपुर आने पर नवजात और मां का भी एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। साथ ही एयरलाइंस के कर्मचारियों के योगदान को सराहा गया।

दिल्ली से पुणे जा रही इंडिगो की फ्लाइट में मिला कोरोना संक्रमित मरीज, मचा हड़कंपदिल्ली से पुणे जा रही इंडिगो की फ्लाइट में मिला कोरोना संक्रमित मरीज, मचा हड़कंप

यह उड़ान बुधवार को बेंगलुरु से सुबह 5.45 बजे रवाना हुई और सुबह 8 बजे जयपुर में उतरी। इस दौरान बच्चे की मां ने एयरलाइंस के कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। आपको बता दें कि फ्लाइट में बच्चे के जन्म की ये पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी अक्टूबर 2020 के इंडिगो की ही फ्लाइट में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया था। इसके अलावा साल 2017 में भी जेट एयरवेज की फ्लाइट में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया।

Comments
English summary
baby girl born on IndiGo flight from Bengaluru to Jaipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X