• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आयुष्मान भारत का दफ्तर सील, डिप्टी CEO का पीए कोरोना पॉजिटिव

|

नई दिल्ली। दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थिति आयुष्मान भारत के ऑफिस को सील कर दिया गया है। ऑफिस के एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद फौरन दफ्तर की सील कर करीब 25 कर्मचारियों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। कनॉट प्लेस में जीवन भारती बिल्डिंग में स्थित है इस दप्तर को 5 दिन पहले ही सील किया गया था। इसे 24 अप्रैल को खोला जाएगा।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

 Ayushman Bharat office sealed in Delhi after employee tests positive for coronavirus

प्रधानमंत्री जनआरोग्य परियोजना यानी आयुष्मान भारत योजना के सीईओ डॉ. इंदुभूषण ने इसकी जानकारी दी और कहा कि योजना से डिप्टी सीईओ के निजी सचिव कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि निजी सचिव कोरोना से संक्रमित कैसे हुए इसके बारे में जानकारी नहीं मिल सककी है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संक्रमित अधिकारी को दिल्ली के लोक नायक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं ये जानने की कोशिश की जा रही है कि उनके संपर्क में कौन-कौन लोग आएं थे। दिल्ली के अलावा मुंबई स्थित बीएमसी ऑफिस के आपदा प्रबंधन विभाग के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस ऑफिस में 50 से 60 कर्मचारी कार्यरत हैं। इसमें से एक कर्मचारी धारावी का रहने वाला है। इसके अलावा मुंबई में 53 मीडियाकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। गौरतलब है कि देश में संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 17656 पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1,553 मामले सामने आए हैं। वहीं 24 घंटे में 36 लोगों की मौत हो गई है। देश में कोरोना वायरस के चलते अब तक 559 मौतें हो गई हैं।

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

राहुल ने कहा-कोरोना संकट के बीच टैक्स वसूलना गलत, सैनेटाइजर, साबुन, मास्‍क, दस्ताने से हटे GST

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The office of the National Health Authority, the nodal agency for Ayushman Bharat Pradhan Mantri Jan Arogya Yojana (PM-JAY), was sealed in Delhi after one of the employees tested positive for coronavirus.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X