• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

590 किलो गांजा जब्त करने के बाद पुलिस ने किया 'महफिल लूट' वाला ट्वीट, जानिए पूरा मामला

|

नई दिल्‍ली। असम पुलिस ने गांजे की एक भारी खेप बरामद की है। इससे भी चर्चा की बात ये है कि उसने जिस अंदाज में इस खबर को साझा किया है। जी हां यकीन मानिए जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जिस किसी का भी गांजा खोया है, वो हमसे संपर्क कर सकता है। साथ ही एक आंख मारने वाला इमोजी भी शेयर किया है। आपको बता दें कि असम पुलिस ने 590 किलोग्राम गांजा से लोड एक ट्रक पकड़ा है। हालांकि पुलिस ने जब गांजा पकड़ा तो ड्राइवर व ट्रक में सवार दूसरे लोग भाग चुके थे।

ये है वो पूरा ट्वीट

ये है वो पूरा ट्वीट

असम पुलिस ने 4 जून को रात लगभग 9 बजे यह ट्वीट किया था। इसमें पुलिस ने लिखा, 'क्या किसी का कल रात चगोलिया चेकप्वाइंट पर भारी मात्रा में (590 किलो) गांजा और ट्रक गायब हो गया था? घबराइये नहीं, वो हमें मिल गया है। कृप्या धुबरी पुलिस से संपर्क करें और वो आपकी जरूर मदद करेगी। टीम धुबरी का शानदार काम।' देखते ही देखते असम पुलिस का यह ट्वीट वायरल हो गया और इसकी जमकर सराहना कर रहे हैं।

मुंबई पुलिस को टक्‍कर दे रही है असम पुलिस की ये ट्वीट

असम पुलिस अपने इस ट्वीट से मुंबई पुलिस को टक्कर देती दिख रही है। मुंबई पुलिस के कई मजेदार ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। मुंबई पुलिस ट्विटर पर लोगों की समस्याओं के समाधान करने के साथ-साथ कई बार मजेदार तरीके से सलाह भी देती है। इसके लिए कई बार मीम्स, बॉलीवुड फिल्मों के सीन या सोशल मीडिया ट्रेंड्स का सहारा लिया जाता है।

ट्रॉलर्स ने ट्वीट पर जमकर मजे लिए

पुलिस की ओर से इस ट्वीट के करने के बाद ट्वीटर चटखारे लेने वालों की चांदी हो गईऍ कई ट्रॉलर्स ने ट्वीट पर जमकर मजे लिए। इसमें असम के इटानगर से लेकर गुवाहाटी तक में होने वाली नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर लोगों ने सवाल उठाए। हाल ही में ईटानगर में भारी मात्रा में हीरोइन पकड़ी गई थी।

Read Also- दुनिया के 99 शहरों में है 'फ्री पब्लिक ट्रांसपॉर्ट', अब दिल्‍ली भी होगी लिस्‍ट में शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Assam Police finds 590kg ganja, wins Internet with crazy tweet: Don't panic, we found it.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X