• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छेड़छाड़ कर भाग रहे मनचले की स्कूटी को लड़की ने नाली में गिराया, कराया गिरफ्तार, वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

गुवाहाटी, 2 अगस्त: असम के गुवाहाटी में छेड़छाड़ कर भाग रहे एक लड़के को लड़की ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। भावना कश्यप नाम की लड़की ने एक फेसबुक पोस्ट में वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए ये दावा किया है कि लड़का उनको छेड़कर भागने की कोशिश कर रहा था। तभी उन्होंने उसकी स्कूटी को रोका और उसे नाले में गिरा दिया। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

    छेड़छाड़ कर भाग रहे मनचले की स्कूटी को लड़की ने नाली में गिराया, कराया गिरफ्तार, वीडियो वायरल
    व्यस्त सड़क पर हुआ ये सब

    व्यस्त सड़क पर हुआ ये सब

    भावना कश्यप नाम की युवती ने इस घटना के बारे में फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है। भावना कश्यप ने तस्वीरें और वीडियो के साथ अपनी पोस्ट लिखा है- गुवाहाटी की सबसे व्यस्त सड़क पर ये शख्स मेरे पास आया और रास्ता पूछते हुए छेड़छाड़ की। एक सेकंड के लिए मैं समझ नहीं पाई कि अभी क्या हुआ है लेकिन जब उसने भागने की कोशिश की तो मैंने इसे रोक लिया।

    स्कूटी को नाले में फेंक दिया

    भावना ने लिखा, मैंने जरा सा भी टाइम गंवाए बिना पूरी ताकत के साथ उसकी स्कूटी को पकड़ लिया, उसने स्कूटी को भगाने की कोशिश की तो मैंने स्कूटी के पिछले टायर को ऊपर उठा लिया और किसी तरह उसे पास के नाले में धकेल दिया। स्कूटी के नाले में गिर जाने पर ये शख्स खड़ा हो गया और लोग भी आ गए। इसके बाद इसे पुलिस को सौंप दिया गया।

    नवाजुद्दीन ने पत्नी आलिया के साथ किया देश छोड़ने का फैसला, बच्चों को लेकर जा रहे दुबईनवाजुद्दीन ने पत्नी आलिया के साथ किया देश छोड़ने का फैसला, बच्चों को लेकर जा रहे दुबई

    सोशल मीडिया पर तारीफ

    सोशल मीडिया पर तारीफ

    पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया है कि यह घटना गुवाहाटी के डाउनटाउन इलाके की है। जिस शख्स ने यह हरकत करने की कोशिश की उसका नाम मधुसन राजकुमार है। वहीं भावना ने जिस तरह से सोशल मीडिया के जरिये इस घटना को बताया, उसको लेकर उसकी खूब तारीफ हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर उसे शाबाशी दे रहे हैं।

    English summary
    Assam guwahati woman Caught Man Who Groped Her On Street Post viral on social media
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X