• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वारिस पठान के बयान पर पार्टी प्रमुख ओवैसी ने की कार्रवाई, इस काम से किया बैन

|

नई दिल्ली।आईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान के मीडिया से बात करने पर पाबंदी लगा दी है। पठान मीडिया से कोई बात नहीं करेंगे ना बयान देंगे। पार्टी की ओर से कहा गया है कि जब तक अगला आदेश पार्टी प्रमुख का नहीं आता वो मीडिया से दूर रहें। वारिस पठान सीएए के खिलाफ रैली में दिए अपने बयान को लेकर विवादों में हैं।

वारिस पठान का बयान, waris pathan speech, asaduddin owaisi, waris pathan, aimim, असदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम, वारिस पठान
    Waris Pathan के ख़िलाफ़ Asaduddin Owaisi ने की ये कड़ी कार्रवाई | वनइंडिया हिंदी

    महाराष्ट्र के भयखला से पूर्व विधायक वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्ग में हुई एक रैली के दौरान कहा था, वे कहते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अभी तो केवल शेरनियां बाहर आई हैं और आप पसीना-पसीना होने लगे हैं। तब क्या होगा जब हम सभी साथ आ जाएंगे। 15 करोड़ हैं लेकिन सौ पर भी भारी हैं, ये याद रखना।

    पठान के इस बयान पर काफी विवाद हो रहा है। बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा, मेरे बयान को तोड़ा मरोड़ा गया है। मैं माफी नहीं मांगूंगा। भाजपा लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है। ये देश जितना नरेंद्र मोदी का है, उतना ही मेरा भी है।

    वारिस पठान के बयान का कड़ा विरोध हो रहा है। सोशल मीडिया पर आप लोग इस बयान की भर्त्सना कर रहे हैं तो राजनीतिक दलों ने भी इसकी निंदा की है। भाजपा, कांग्रेस, राजद, शिवसेना और कई दलों ने पठान के बयान को गलत कहा है।

    कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने वारिस पर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा, भाजपा और एआईएमआईएम एक दूसरे के पूरक हैं। दोनों धार्मिक भावना फैला कर नफरत पैदा करते हैं। वहीं राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि ऐसे जहरीले बयान देने वालों का जनता बहिष्कार करे। तेजस्वी ने पठान की गिरफ्तार की भी मांग की है।

    वारिस के इस वीडियो के आधार पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के एक सदस्य ने पुणे के डेक्कन पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज की है। इसमें मांग की गई है कि विवादित बयान देने वाले पठान के खिलाफ जल्द से जल्द एफआईआर दर्ज की जाए और उनकी गिरफ्तारी हो।

    ये भी पढ़ें- BJP नेताओं के साथ वारिस पठान की तस्वीरें वायरल, भाजपा का एजेंट बता रहे यूजर्स

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    asaduddin owaisi bars waris pathan from giving statement in media
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X