• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा मुझे हलवा ना समझे, मैं लाल मिर्च हूं: असदुद्दीन ओवैसी

|
    Asaduddin Owaisi ने क्यों कहा- मुझे हलवा ना समझना, लाल मिर्च हूं मैं | Oneindia Hindi

    नई दिल्ली। हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने तंजिया लहजे में भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो लोग उन्हें हलवा समझने की भूल कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा वो मुझे भले हलवा समझें लेकिन सच ये है कि मैं लाल मिर्च हूं। असदुद्दीन ओवैसी ने बजट सेशन से पहले हुई 'हलवा सेरेमनी' को लेकर ये बात हैदराबाद में एक सभा में बोलते हुए कही। यहां निकाय चुनाव के लिए एआईएमआईएम उम्मीदवारों के पक्ष में वो बोल रहे थे।

    हलवा तो अरबी शब्द है, अब क्या करेंगे

    हलवा तो अरबी शब्द है, अब क्या करेंगे

    एआईएमआईएम सांसद ने वित्तमंत्री और प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, हलवा तो अरबी शब्द है। हमारी वित्त मंत्री उसकी पूजा कर रही थीं, ये तो गड़बड़ हो गया। एक तरफ भाजपा नाम बदलने का काम कर रही है तो वित्तमंत्री हलवे की पूजा क्यों कर रही हैं। क्या अब भाजपा हलवे का नाम भी बदलने का सोचेगी या नहीं। बजट सत्र 1 फरवरी को शुरू होने वाला है। बजट से पहले हलवा सेरेमनी का रिवाज है। सोमवार को नॉर्थ ब्लॉक स्थित, वित्त मंत्रालय के ऑफिस में हलवा सेरेमनी का प्रोग्राम रखा गया था।

    एनसीआर, सीएए पर सरकार को घेरा

    एनसीआर, सीएए पर सरकार को घेरा

    ओवैसी ने इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को सीएए, एनआरसी, एनपीआर पर बहस करने की चुनौती भी दी। हाल ही में शाह ने कहा था कि विपक्ष के नेता सीएए पर झूठ बोल रहे हैं, वो इस पर बहस नहीं कर पाएंगे। इस पर ओवैसी ने कहा कि वो सीएए और एनआरसी ही नहीं देश में गिरती अर्थव्यवस्था और आर्थिक विकास दर पर भी सरकार से जवाब चाहते हैं।

    असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- 'माशाअल्लाह मोदी है तो हर नामुमकिन-मुमकिन है', जानिए क्या है वजहअसदुद्दीन ओवैसी ने कहा- 'माशाअल्लाह मोदी है तो हर नामुमकिन-मुमकिन है', जानिए क्या है वजह

    सरकार पर लगातार हमलावरओवैसी

    सरकार पर लगातार हमलावरओवैसी

    AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी लगातार सरकार पर हमलावर हैं। हाल ही में अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष (IMF) की तरफ से जारी आंकड़ों को लेकर भी उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा, 'माशाअल्लाह मोदी है तो हर नामुमकिन-मुमकिन है।' आईएमएफ ने दावोस में विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) के सालाना शिखर सम्मेलन में एक रिपोर्ट जारी की है। जिसमें उसने भारत के सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) में बढ़त दर महज 4.8 फीसदी रहने का अनुमान जताया है। जिस पर ओवैसी ने ये बात कही है।

    English summary
    asaduddin owaisi attack bjp halwa ceremony budget session
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X