• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अरुणाचली डॉक्टर ने मद्रास रेजिमेंट के जवान से तमिल में की बातचीत, CM पेमा खांडू ने शेयर किया प्यारा Video

इस वीडियो को ट्वीटर यूजर्स की तरफ से भी खूब पसंद किया जा रहा है। ट्वीट यूजर्स ने इस वीडियो पर पॉजिटिव कमेंट्स किए हैं। कृष्णकांत नामक यूजर ने लिखा कि एक भारत, श्रेष्ठ भारत। वहीं, एक यूजर्स ने लिखा सर, अरुणाचल प्रदेश के लोगों को हर भाषा एक जैसी आती है। इसके अलावा एक यूजर्स ने लिखा कि यह असली भारत जोड़ो अभियान है।

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 05 अक्टूबर। भारत की भाषाई विविधता व्यापक है। यही वजह है कि यहां पर कई भाषाएं बोली जाती हैं। हालांकि, सभी भाषाओं में कुछ शब्द एक जैसे होते हैं। लेकिन दक्षिणी राज्यों में बोली जाने वाली भाषा पूर्वोत्तर भारत से एकदम अलग होती है। लेकिन कई ऐसे लोग होते हैं, जिन्हें कई भाषाओं का ज्ञान होता है और देश के किसी भी राज्य में किसी भी व्यक्ति से उसकी क्षेत्रीय भाषा में बात कर सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने शेयर किया गया है।

dr talk jawan in tamil

दरअसल, मुख्यमंत्री पेमा खांडू की तरफ से जो वीडियो शेयर किया गया है। उसमें अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले डॉक्टर अलोक मद्रास रेजीमेंट में तैनात एक जवान से तमिल में बात कर रहे हैं। बातचीत के दौरान डॉक्टर अलोक फंस भी नहीं रहे हैं। डॉक्टर और जवान के बीच के इस संवाद को खूब पसंद किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने बताया कि डॉ. अलोक ने तमिलनाडु में मेडिकल की पढ़ाई की है। जवान और डॉक्टर के बीच हुए इस संवाद को मुख्यमंत्री ने सच्ची राष्ट्रीय एकता का उदाहरण बताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें देश की भाषाई विविधता पर गर्व है !

वहीं, इस वीडियो को ट्वीटर यूजर्स की तरफ से भी खूब पसंद किया जा रहा है। ट्वीट यूजर्स ने इस वीडियो पर पॉजिटिव कमेंट्स किए हैं। कृष्णकांत नामक यूजर ने लिखा कि एक भारत, श्रेष्ठ भारत। वहीं, एक यूजर्स ने लिखा सर, अरुणाचल प्रदेश के लोगों को हर भाषा एक जैसी आती है। इसके अलावा एक यूजर्स ने लिखा कि यह असली भारत जोड़ो अभियान है।

एक यूजर ने लिखा कि यह भारत की शक्ति है
इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा कि यह भारत की असली शक्ति है। वहीं, एक यूजर ने इसे ग्रेट बताया है। जबकि एक यूजर ने लिखा है कि हमें अपनी भाषाई विविधता पर गर्व है।

ये भी पढ़ें- अरुणाचल प्रदेश सीएम खांडू ने तवांग में फहराया 104 फुट का तिरंगा, देश का दूसरा सबसे ऊंचा झंडा

Comments
English summary
Arunachal doctor talk in tamil with Madras regiment jawan video share by cm Pema Khandu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X