• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अर्नब पर हमला: भाजपा अध्यक्ष ने कहा- आपातकाल वाली कांग्रेस की समृद्ध परंपरा जारी

|

नई दिल्ली। रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी पर बाइक सवारों के कथित हमले को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। नड्डा ने कहा है कि आपातकाल वाली कांग्रेस की समृद्ध परंपरा जारी और नो पत्रकारों पर हमले करा रही है। इस तरह से एक पत्रकार पर हमला निंदनीय है। अर्नब ने कांग्रेस पर खुद पर हमला करवाने का आरोप लगाया है।

 जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कही ये बात

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कही ये बात

जेपी नड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा, अर्नब गोस्वामी पर हुए हमले से मैं चौक गया हूं, ये हमला कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों की ओर से खुलेआम उन्हें धमकाने के बाद हुआ है। पत्रकार पर इस तरह के हमले को देखकर काफी दुख होता है। कांग्रेस ने ये दिखा दिया है कि वो देश में इमरजेंसी लगाने वाली पार्टी है और आज भी उसने अभिव्यक्ति की आजादी को कुचलने की अपनी परंपरा को जारी रखा है।

    Arnab Goswami पर हमला, Sonia Gandhi पर Palghar Case को लेकर की थी कथित टिप्पणी | वनइंडिया हिंदी
    कई भाजपा नेताओं ने गोस्वामी पर हमले की निंदा की

    कई भाजपा नेताओं ने गोस्वामी पर हमले की निंदा की

    अर्नब गोस्वामी पर कथित हमले को लेकर भाजपा के कई नेताओं ने ट्वीट कर आपत्ति जताई है और इस हमले को अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला कहा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि इस पर महाराष्ट्र सरकार गभीरता से सोचे। इसके अलावा प्रीति गांधी और कपिल मिश्रा ने भी इस पर ट्वीट किया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी इस पर बयान दिया है।

    रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने बुधवार रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर दावा किया कि जब वो मुंबई में ऑफिस से घर लौट रहे थे तो मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने उन पर हमला किया। अर्नब ने कहा कि मैं अपनी पत्नी के साथ ऑफिस से घर लौट रहा था तभी रास्ते में बाइक सवार दो गुंडों ने हमला किया। हमलावरों ने खिड़की तोड़ने की कोशिश की, ये कांग्रेस के गुंडे थे।

    Arnab Goswami Attacked: अर्नब गोस्वामी पर हुए हमले की निंदा करते हुए जावड़ेकर ने कहा-लोग असहिष्णु हो गए हैं..

    गोस्वामी ने सोनिया गांधी पर की थी अभद्र टिप्पणी

    गोस्वामी ने सोनिया गांधी पर की थी अभद्र टिप्पणी

    ये पूरा मामला अर्नब गोस्वामी के एक टीवी शो से शुरू हुआ। इसमें गोस्वामी ने कहा था पालघर में दो साधुओं की भीड़ के हाथों हत्या पर सोनिया चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा, अगर किसी मौलवी या पादरी की इस तरह से हत्या हुई होती तो क्या मीडिया, सेक्युलर गैंग और राजनीतिक दल आज शांत होते? अगर पादरियों की हत्या होती तो क्या 'इटली वाली एंटोनियो माइनो' 'इटली वाली सोनिया गांधी' आज चुप रहतीं? अर्नब की इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में देशभर में गुस्सा देखा गया है। कई राज्यों में उन पर एफआईआर भी हुई है।

    सोनिया गांधी पर टिप्पणी को लेकर अर्णब गोस्वामी पर एफआईआर कराएंगे महाराष्ट्र सरकार के दो मंत्री, गहलोत ने कहा- ये बर्दाश्त के बाहर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP chief jp Nadda attack Congress over anchor Arnab Goswami attack case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X