• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एंकर ने हिन्दी में दिया परिचय तो एआर रहमान ने किया ट्रोल, कहा- तमिल में बोलो, वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

चेन्नई। मशहूर संगीतकार फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी हाथ आजमा रहे हैं। वो म्यूजिकल रोमांस ड्रामा '99 सॉन्ग्स' लेकर आए हैं। जो 16 अप्रैल को रिलीज होगी। इसका ऑडियो लॉन्च हाल ही में चेन्नई में हुआ है। इस दौरान जब एंकर ने हिन्दी बोलना शुरू किया तो एआर रहमान ने उनको टोक दिया। रहमान के हंसने के बाद एंकर ने फिर तमिल में बोला। ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

म्

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही एंकर हिन्दी में बोलना शुरू करती हैं तो रहमान कहते हैं- ओ हिन्दी.. इस पर एंकर कहती हैं कि वो एक्टर एहान भट्ट का परिचय हिन्दी में दे रही थीं। अब वो तमिल में बोल लेंगी। इस पर रहमान हंसते हुए कहते हैं कि वो तो मजाक कर रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए तमिल भाषी लोग इस पर गर्व कर रहे हैं।

इस फिल्म को लेकर एआर रहमान ने ट्विटर पर कहा कि मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि 99 सॉन्ग्स 16 अप्रैल, 2021 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को विश्वेश कृष्णमूर्ति ने निर्देशित किया है और इसमें कलाकार इहान भट्ट, एडिसली वरगास ने काम किया है। रहमान की प्रोडक्शन कंपनी वायएम मूवीज की फिल्म '99 सॉन्ग्स' को जियो स्टूडियोज द्वारा प्रजेंट किया गया है। ऑस्कर अवॉर्ड विनर म्यूज़िक मेस्ट्रो एआर रहमान इससे बतौर फिल्म प्रोड्यूसर डेब्यू कर रहे हैं। ये फिल्म की कहानी एक ऐसे बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे बचपन में संगीत से दूर रहने की हिदायत दी जाती है, मगर बड़ा होकर वो संगीत का ही होकर रह जाता है।

<strong>ये भी पढ़ें- सुशांत पर इंटरव्यू के बाद अंकिता लोखंडे की पोस्ट से हलचल, लिखा- मैंने सब कुछ बता दिया लेकिन.</strong>.ये भी पढ़ें- सुशांत पर इंटरव्यू के बाद अंकिता लोखंडे की पोस्ट से हलचल, लिखा- मैंने सब कुछ बता दिया लेकिन..

Comments
English summary
AR Rahman trolls anchor for speaking in Hindi says speak in tamil video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X