करण जौहर के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवाना चाहती थी अनुष्का शर्मा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर पर शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' के दौरान अनुष्का ने कहा कि वो उनके खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवाना चाहती थीं। शो में अनुष्का और होस्ट करण जौहर के साथ-साथ कैटरीना कैफ भी मौजूद थी। दोनों ने करण के साथ ढ़ेर सारी मस्ती की और उनके तीखे सवालों का जवाब भी दिया। Video: क्या हुआ जब दुल्हन के ब्वॉयफ्रेंड ने लड़के वालों को दिखा दी उसकी अश्लील तस्वीरें

बातचीत के दौरान करण जौहर ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें अनुष्का शर्मा से क्रश हो गया था। करण ने कन्फेस किया की 'ऐ दिल है मुश्किल' के दौरान उन्हें अनुष्का पर क्रश हो गया था। करण जौहर की बातें सुनकर अनुष्का शर्मा ने जो कहा उससे तो सबके होश ही उड़ा दिए। अनुष्का ने कहा वो करण के ऊपर शारीरिक शोषण का केस दर्ज कराने वाली थी। अनुष्का ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान करण उन्हें गलत तरीके से हाथ लगाते थे। उन्होंने कहा कि वो ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस जैकलिन फ़र्नान्डिस भी उनपर इसी तरह की शिकायत की।

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए बुक किया पूरा सिनेमा हॉल और फिर...

अनुष्का के कहा कि मनीष मल्होत्रा की जन्मदिन पर जैकलीन ने भी तुमपर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया। करण ये सुनकर हैरान थे। हलांकि दोनों के बीच की बात सुन कैटरीना ने बीच-बचाव किया और कहा कि इस लीगल मैटर को अगली दिन के लिए रख देना चाहिए। हलांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं। अनुष्का ने करण जौहर की लांग खिंचाई के लिए ये सब बातें मजाक में कहीं या फिर उनकी बातों में कोई सच्चाई है ये तो सर्फ वहीं जानती हैं, लेकिन अगर उन्होंने ये बात मजाक में कही हैं तो ये ठीक नहीं, क्योंकि यौन शोषण एक दर्दनाक घटना होती है,जिसका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anushka Sharma has made quite an explosive statement on her recent outing on the chat show Koffee with Karan. According to Anushka, Karan Johar, “would sometimes touch” her “very inappropriately”.
Please Wait while comments are loading...