• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुराग कश्यप ने बताया लॉकडाउन में फंसे बिहार के मजदूरों का दर्द, आदित्य ठाकरे ने दिया जवाब

|

मुंबई। लॉकडाउन के दौरान बस, ट्रेन और विमान सेवाएं रोक दी गई हैं, कल-कारखाने बंद कर दिए हैं। लोगों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने की मनाही है। इसके कारण महाराष्ट्र में बड़ी संख्या में दूसरे राज्यों से आए मजदूर फंस गए हैं। उनके सामने अपना गुजारा करने का संकट भी पैदा हो गया है। इसी मुद्दे पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक वीडियो शेयर किया और महाराष्ट्र के सीएम ऑफिस और उनके बेटे आदित्य ठाकरे को टैग किया।

अनुराग कश्यप ने वीडियो शेयर किया

अनुराग कश्यप ने वीडियो शेयर किया

इस वीडियो में मजदूर अपना दर्द बयां कर रहे हैं और बता रहे हैं कि किस तरह खाना ना मिलने के कारण उनका बुरा हाल हो गया है। अनुराग कश्यप ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये बिहार के लोगों का वीडियो है जो भिवांडी में फंसे हुए हैं और इनको कॉन्ट्रेक्टर पैसे नहीं दे रहा है, ये लोग भूखे हैं। क्या हम इनकी कुछ मदद कर सकते हैं।'

ये भी पढ़ें: ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर सरकार ने लिया बड़ा फैसला, परेशानी से बचने के लिए जरूऱ पढ़े ये खबर

आदित्य ठाकरे का आया जवाब

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर आदित्य ठाकरे ने प्रतिक्रिया दी और उनकी मदद करने के लिए मंत्रालय रूम और ठाणे पुलिस को टैग किया। बता दें कि महाराष्ट्र ही नहीं, गुजरात, दिल्ली और कई राज्यों में मजदूर फंसे हुए हैं जो लॉकडाउन के कारण अपने शहर लौट नहीं पा रहे हैं। लॉकडाउन के कारण कामकाज बंद होने से उनके सामने रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है। इसको लेकर राज्य सरकारें अपने-अपने स्तर इन मजदूरों की मदद करने का प्रयास कर रही हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 180 मामले

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 180 मामले

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 180 मामले सामने आए हैं। देश में सबसे अधिक मामले इसी राज्य में सामने आए हैं जबकि केरल में 173 केस सामने आए हैं। वहीं, पूरे देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 1205 तक पहुंच गई है, इस वायरस के कारण अभी तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 102 लोग ठीक भी हो चुके हैं। पूरी दुनिया कोरोना वायरस का कहर झेल रही है। दुनियाभर में कोरोना वायरस के कारण अभी तक 37,820 लोगों की मौत हुई है और 7.8 लाख लोग इस वायरस से संक्रमित हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
anurag kashyap tweet on bihar workers stuck, aditya thackeray reacts
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X