• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

माता-पिता, बेटी को मिली धमकी, अनुराग कश्यप ने छोड़ा ट्विटर, बोले- ठग देश पर राज करेंगे

|

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप अक्सर केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना करते हैं। लेकिन जिस तरह से उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई, उसके बाद अनुराग कश्यप ने ट्विटर छोड़ने का फैसला ले लिया है। दरअसल अनुराग कश्यप के माता-पिता को जाने से मारने की धमकी और बेटी आलिया के साथ रेप की धमकी दी गई है, जिसके बाद अनुराग कश्यप ने इस धमकी का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए ट्विटर छोड़ने की बात कही।

ठग देश पर राज करेंगे

ठग देश पर राज करेंगे

अनुराग कश्यप ने ट्वीट करके कहा कि आपके माता-पिता को धमकी भरे फोन आने लगे, बेटी को ऑनलाइन धमकी मिलने लगे, ऐसा आखिर कौन चाहता है। इन सब बातों का कोई सही तर्क नहीं हो सकता है, ठग इस देश को ठगेंगे और इस देश पर ठग शासन करेंगे। आप सभी को इस नए भारत की शुभकामनाएं, उम्मीद है कि आप सभी आगे बढ़े। मैं आप सभी की खुशी और सफलता की अकांक्षा करता हूं। यह मेरा आखिरी ट्वीट है, क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। अगर मुझे स्वतंत्रता से बोलने का अधिकार नहीं है तो मैं नहीं बोलना ही बेहतर पसंद करूंगा, गुड बाय।

सरकार के खिलाफ बोलते रहे हैं

सरकार के खिलाफ बोलते रहे हैं

बता दें कि अनुराग कश्यप अक्सर मोदी सरकार पर निशाना साधने की वजह से चर्चा में रहते थे। वह उन 49 लोगों में भी शामिल थे जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पिछले महीने लिंचिंग की हो रही घटनाओं पर अपना विरोध दर्ज कराया था। इस पत्र के जरिए कहा गया था कि मुसलमानों, दलितों और अन्य पिछड़ा वर्ग के लोगों के साथ लिंचिंग की घटनाएं तुरंत रुकनी चाहिए। हम एनसीआरबी के आंकड़े देखकर चकित हैं, वर्ष 2016 में दलितों के खिलाफ 840 अत्याचार के मामले सामने आए हैं और इन मामलों में आरोपियों के खिलाफ कार्वाई का आंकड़ा बेहद कम है।

आर्टिकल 370 को लेकर किया था ट्वीट

आर्टिकल 370 को लेकर किया था ट्वीट

इससे पहले अनुराग कश्यप ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को हजाए जाने के खिलाफ ट्वीट किया था। अनुराग कश्यप ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा है कि अनुच्छेद 370 या 35ए, के बारे में में ज्यादा नहीं कह सकता। इसका प्रभाव, इतिहास या फैक्ट मैं अभी भी समझा नहीं हूं। कभी लगता है जाना चाहिए था, कभी लगता है क्यों गया। ना मैं कश्मीरी मुसलमान हूं ना कश्मीरी पंडित। मेरा कश्मीरी दोस्त कहता है कश्मीर की कहानी राशोमोन की तरह है। कई पहलू है कश्मीर के। सभी सही हैं और सभी गलत। बस इतना जानता हूँ की जिस तरीके से यह सब हुआ, सही नहीं था। आप जानते हैं डराने वाली बात क्या है, एक आदमी को लगता है कि वह जानता है कि 120 करोड़ लोगों के लिए सही चीज क्या है और उसके पास इसे अमल करने की भी ताकत है।

इसे भी पढ़ें- जानिए आखिर किस वजह से सोनिया गांधी को बनना पड़ा कांग्रेस अध्यक्षइसे भी पढ़ें- जानिए आखिर किस वजह से सोनिया गांधी को बनना पड़ा कांग्रेस अध्यक्ष

English summary
Anurag KAshyap leaves twitter after his parent and daughter gets threat.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X