अनुपम खेर के FTII विजिट से सुलझते दिख रहे हैं छात्रों के मतभेद

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) के नए अध्यक्ष अनुपम खेर ने सोमवार दोपहर को एफटीआईआई कैंपस में अचानक फिल्मी स्टाइल में एन्ट्री कर सभी को चौंका दिया। उनकी की ये सरप्राइज एंट्री विद्यार्थी और कर्मचारियों के लिए आश्चर्यजनक थी। 40 साल बाद अनुपम खेर ने कैंपस में एंट्री की। अनुपम खेर ने विद्यार्थियों के साथ काफी बातें की और उनकी क्लास भी ली। विद्यार्थियों के साथ मेस में खाना खाया। साथ ही एफटीआईआई में काम करनेवाले कर्मचारियों से भी बात की।

 Anupam Khers visit to FTII, Students are going to solve the differences

एफटीआईआई कैंपस में एंट्री करने के बाद संस्था के प्रवेशद्वार से चलने की शुरुआत करते हुए वो अचानक एक क्लास में जाकर विद्यार्थियों की क्लास लेने लगे। उन्होंने एफटीआईआई के विभिन्न विभागों का भी दौरा किया। अनुपम खेर ने इस दौरान कहा कि मैं एफटीआईआई का विद्यार्थी रह चुका हूं। मैं एफटीआईआई का अध्यक्ष भले ही चुना गया हूं, पर मैं यहां विद्यार्थी बनकर ही आना पसंद करूंगा। यहां छात्र पढ़ने आते हैं, उनकी समस्याओं का जरूर समाधान करना चाहिए।

 Anupam Khers visit to FTII, Students are going to solve the differences

अनुपम खेर ने पहली ही मुलाकात में विद्यार्थियों और कर्मचारियों का दिल जीत लिया। एफटीआईआई का माहौल काफी खुशनुमा देखने को मिला। गजेंद्र चौहान के बाद एफटीआईआई के नए अध्यक्ष के रूप में अनुपम खेर का चयन किया गया है। गजेंद्र चौहान की नियुक्ति को लेकर विद्यार्थियों ने जोरदार विरोध किया था लेकिन अध्यक्ष के रूप में अनुपम खेर का विद्यार्थियों ने स्वागत किया है।

Read more: जन्म लेते ही पहले बच्चे ने अपनी मां को डराया फिर सब भाग खड़े हुए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anupam Khers visit to FTII, Students are going to solve the differences

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.