पत्नी से हुई लड़ाई, पति ने अपने दोनों बच्चों को जिंदा जला दिया

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

बीड। महाराष्ट्र के बीड में एक क्रूर बाप ने अपने दोनों बच्चों को जिंदा जलाकर फरार होने की घटना सामने आयी है। दिल दहलाने देने वाली यह घटना बीड जिले के माजलगाव तहसील के टालेवाडी में घटी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों को का दिल दहला हुआ है कि एक पिता कैसे इस तरह की घिनौनी हरकत कर सकता है।

पत्नी से हुई लड़ाई, पति ने अपने दोनों बच्चों को जिंदा जला दिया

कुंदन सुधाकर वानखेडे इस क्रूर पिता का नाम है, जो यह दुष्कर्म करने के बाद से फरार है और पुलिस तेजी के साथ उसकी तलाश कर रही है। मिला जानकारी के मुताबिक कुंदन खेती-बाड़ी कर जीवन यापन करता है। कुंदन की शादी श्रृंगारवाडी में रहनेवाली महिला के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों दंपति को बलभीम (2.5 वर्ष) और वैष्णव (4.5 वर्ष) नाम के दो बच्चे हुए। पिछले 6 महीने से कुंदन का उसकी पत्नी से अनबन चल रहा था। किसी न किसी बात पर रोजाना होनेवाली अनबन से पत्नी काफी परेशान थी और जिसकी वजह से पत्नी मायके चली गई थी।

बुधवार की रात कुंदन ने दोनों बच्चों को घर के अंदर जिंदा जलाया और घर में ताला लगाकर वहां से फरार हो गया। कुंदन ने अपने दोनों बच्चों को क्यों जिंदा जलाया, इसका अबतक वास्तविक कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के अनबन के गुस्से के चलते शायद कुंदन ने यह घिनौना कृत्य किया है। इस घटना से माजलगाव तहसील में खलबली मच गई है। पुलिस इस मामले की आगे की जांच में जुटी हुई है और फरार पिता की खोजबीन कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Angry father burnt his two children alivein in beed, maharashtra
Please Wait while comments are loading...